×

Akshay Kumar दिखेंगे तमिल फिल्म 'Soorarai Pottru' के हिंदी रीमेक में,ये होंगी उनकी हीरोइन

अक्षय साउथ की फिल्म ‘सोरारई पोटरु के हिंदी रीमेक में नज़र आ सकतें हैं।इसके पहले बनी फिल्म में ये भूमिका साउथ फिल्मों के सुपरस्टार सूर्या शिवकुमार ने निभाई थी।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 24 March 2022 7:54 AM GMT
Akshay Kumar In Remake of Soorarai Pottru
X

Akshay Kumar In Remake of Soorarai Pottru(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Akshay Kumar In Remake of Soorarai Pottru: एक ओर जहाँ अक्षय(Akshay Kumar) की बच्चन पांडेय (Bachchan Pandey) सिनेमा घरों में चल रही है वहीँ अक्षय अब दूसरे प्रोजेक्ट्स में भी बिजी हो गयें हैं। यूँ तो उनकी फिल्म बच्चन पांडेय को उतनी सफलता नहीं मिल पाई जितना की उससे अनुमान लगाया गया था। फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ज़्यादा नहीं रहा। इसके पीछे की वजह द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) फिल्म की तरफ लोगों का ज़्यादा झुकाव बताया जा रहा है। दरअसल अक्षय की फिल्म,द कश्मीर फाइल्स के रिलीज़ होने के बाद रिलीज़ हुई है लेकिन तब तक विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ने लोगों को ये साबित कर दिया कि ये फिल्म तथ्यों के साथ कश्मीरी पंडितों के दर्द को दर्शा रही है । जिसका पता बहुत कम लोगों को था। द कश्मीर फाइल्स की सफलता ने अक्षय की बच्चन पांडेय को उतना नहीं पसंद किया यही वजह रही की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जितना अनुमान लगाया जा रहा था उतना कलेक्शन नहीं कर पाई। और विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ने किसी टक्कर दे दी।

वही हम अगर अक्षय कुमार की बात करेँ तो खबर है की अक्षय साउथ की फिल्म 'सोरारई पोटरु' (Soorarai Pottru) के हिंदी रीमेक में नज़र आ सकतें हैं। इस फिल्म में अक्षय एयर डेक्कन के फाउंडर जीआर गोपीनाथ की भूमिका में दिखेंगे। दरअसल जीआर गोपीनाथ वो इंसान हैं, जिन्होंने आम आदमी के लिए हवाई यात्रा को किफायती बनाया था। और ये फिल्म गोपीनाथ की जिंदगी पर आधारित होगी। इसके पहले बनी फिल्म 'सोरारई पोटरु' में ये भूमिका साउथ फिल्मों के सुपरस्टार सूर्या शिवकुमार (Suriya Shivakumar) ने निभाई थी। साउथ फिल्मों के सुपरस्टार सूर्या शिवकुमार (Suriya Shivakumar) की फिल्म 'सोरारई पोटरु' (Soorarai Pottru) को देश ही नहीं, बल्कि अंतरराष्ट्रीय रूप से भी सराहा गया था। फिल्म दक्षिण भारत के दर्शकों को प्रभावित करने के बाद अब फिल्म के मेकर्स इसका हिंदी रीमेक (Soorarai Pottru Hindi Remake) लेकर आ रहे हैं। आपको बता दें कि 'सोरारई पोटरु' फिल्म के हिंदी रीमेक में सूर्या का किरदार निभाने के लिए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को साइन किया गया है। हालांकि, अभी तक अक्षय कुमार या उनकी टीम की तरफ से इस पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

फिल्म में अक्षय के अपोजिट लीड रोल में राधिका मदान(Radhika Madan) दिख सकतीं हैं, वैसे अभी इस बारें में कोई पक्की जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन अगर मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म में फिलहाल अभी राधिका का नाम ही सामने आ रहा है। फिल्म 'सोरारई पोटरु' में राधिका, अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभा सकती हैं,कहा जा रहा है कि राधिका मदान फिल्म में एक ग्रामीण मराठी महिला का किरदार निभाएंगी। इसके लिए राधिका को फिल्म के फ्लोर पर जाने से पहले कुछ मराठी स्टाइल में बोलना सीखना पड़ेगा। आपको बता दें कि तमिल 'सोरारई पोटरु' में सूर्या के अपोजिट अभिनेत्री अपर्णा बालामुरली(Aparna Balamurli) ने ये रोल निभाया था। जहाँ तक हमें जानकारी मिली है मेकर्स फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू करे जाने की तैयारी में हैं। फिल्म 'सोरारई पोटरु' की अगर बात करें तो ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहद सफल रही थी। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी फिल्म ने काफी लोकप्रियता बटोरी थी साथ ही ये फिल्म ऑस्कर के लिए भी नॉमिनेट हुई थी लेकिन अवार्ड से वंचित रह गयी थी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story