×

Jolly LLB 3: अक्षय कुमार के साथ जल्द आ रहा है फिल्म का तीसरा पार्ट, जानिए इस बार फिल्म में क्या क्या है खास

Jolly LLB 3: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी अपकमिंग फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं। अक्षय जल्द ही फिल्म जॉली एलएलबी 3 (Jolly LLB 3) में नज़र आएंगे।

Shweta Srivastava
Published on: 13 Aug 2022 2:01 PM GMT
Jolly LLB 3
X

Jolly LLB 3 (Image Credit-Social Media)

Jolly LLB 3: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी अपकमिंग फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं। जहाँ उनकी फिल्म रक्षाबंधन सिनेमाघरों में धूम मचा रही है वहीँ अब अक्षय अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने की तैयारी में हैं। अक्षय जल्द ही फिल्म जॉली एलएलबी 3 (Jolly LLB 3) में नज़र आएंगे। फिल्म का निर्माण स्टार स्टूडियोज द्वारा सुभाष कपूर के साथ निर्देशक के रूप में किया जाएगा। फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी तरह तैयार है और टीम 2023 के मध्य तक फ्लोर पर जाने का लक्ष्य बना रही है।

अक्षय कुमार ने कई ऐसे किरदारों को पर्दे पर उतरा है जिन्हे उनके फैंस आजतक याद रखते हैं। फिर चाहे वो हेरा फेरी से राजू, आवारा पागल दीवाना से गुरु गुलाब खत्री, गरम मसाला से मैक, राउडी राठौर से विक्रम राठौर, बेबी से अजय और अंत में, जॉली उर्फ जगदीश्वर मिश्रा हो। इतना ही नहीं खिलाड़ी कुमार अपने कई यादगार किरदारों में से एक को निभाने के लिए वापसी करने के लिए बिलकुल तैयार है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय कुमार जॉली एलएलबी 3 में एक वकील की भूमिका निभाने के लिए वापस आ रहे हैं।

अक्षय की अपकमिंग फिल्म का निर्माण स्टार स्टूडियोज द्वारा सुभाष कपूर के साथ निर्देशक के रूप में किया जाएगा और अगले साल ये फिल्म फ्लोर पर जाएगी। फिल्म का तीसरा पार्ट पहले के दो से बड़ा और बेहतर होने वाला है। "प्रोडक्शन हाउस के करीबी एक सूत्र ने बताया कि दर्शकों के लिए इस प्रोजेक्ट के द्वारा टीम कई बड़े सरप्राइज लेकर आने वाली है। फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार है और अक्षय अपनी दलीलों के साथ जल्द सभी के सामने होंगें। फिल्म में अक्षय के ऑपोसिट हुमा खुरेशी के नाम पर अभी मोहर नहीं लगी है लेकिन खबर आ रही है कि पार्ट 3 में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर नज़र आ सकतीं हैं।

अक्षय कुमार की अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो कई फिल्मों में नज़र आने वाले हैं जैसे- कटपुतली, राम सेतु, सेल्फी, ओह माई गॉड 2, कैप्सूल गिल, बड़े मियां छोटे मियां, मुदस्सर अजीज की अगली, दिनेश विजान के साथ स्काईफोर्स और धर्मा के साथ कुछ फिल्में शामिल हैं। उन्होंने हाल ही में जसवंत सिंह गिल बायोपिक, फिल्म 'कैप्सूल गिल' के लंबे लंदन शेड्यूल को पूरा किया है।

फिल्म जॉली एलएलबी की बात करें तो ये फिल्म साल 2013 में अरशद वारसी के साथ शुरू हुई थी और हिट साबित हुई। इसके बाद साल 2017 में रिलीज़ हुई और बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश किया। अब वहीँ फिल्म का तीसरा पार्ट जल्द आने वाला है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story