×

जसवंत गिल बने Akshay Kumar, फिल्म 'कैप्सूल गिल' के लिए लिया ये लुक

टीनू देसाई की अपकमिंग फिल्म 'कैप्सूल गिल' कि यूके में तैयारी कर रहे हैं अक्षय कुमार (Akshay Kumar)। इस फिल्म कि शूटिंग के लिए 100 एकड़ से ज्यादा ज़मीन को ब्लॉक कर दिया गया है।

Anushka Rati
Published on: 9 July 2022 5:14 PM GMT
जसवंत गिल बने Akshay Kumar, फिल्म कैप्सूल गिल के लिए लिया ये लुक
X

Jaswant Singh Gil Biopic(image: social media)

Akshay Kumar became Jaswant Gill

बता दें कि इस फिल्म की कहानी एक खनन इंजीनियर "जसवंत सिंह गिल" के आस पास घूमती है, जिन्होंने 1989 में रानीगंज कोलफील्ड्स के एक खदान में फंसे 64 खनिक इंजीनियर्स को अपनी सूझ बूझ और मेहनत से बचाया था। कथित तौर पर, अक्षय की ये फिल्म जसवंत सिंह गिल की बायोपिक है और अक्षय ने यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी कोशिश कर रहें हैं कि फिल्म में उनका लुक वास्तविक जीवन के नायक जसवंत सिंह गिल जैसा हो।

आपको बता दें कि, रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग के लिए 100 एकड़ से ज्यादा जमीन को ब्लॉक कर दिया गया है, वहीं अभिनेता अक्षय कुमार अगस्त के अंत तक इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर लेंगे, साथ ही अगर रिपोर्टर्स की मानें तो फिल्म की शूटिंग 100 एकड़ के इस प्लॉट में 2 महीने की अवधि में पूरी होगी। इसके साथ ही टीम ने 4 जुलाई को इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी, उम्मीद है कि इसे रैप कहने से पहले अगस्त के अंत तक जारी रहेगा।

हाल ही में अक्षय कुमार के इस सिख किरदार का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर लीक हुआ है, जिसे अक्षय के फैंस काफी पसंद कर रहें हैं। इस तस्वीर में अक्षय इंग्लैंड के एक यॉर्कशायर में मैदान में खड़े नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी ओर अक्षय आनंद एल राय द्वारा निर्देशित 'रक्षा बंधन' की रिलीज के लिए भी तैयार हैं। इसके अलावा अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म्स में 'राम सेतु', 'ओएमजी 2- ओह माय गॉड! 2' और 'सेल्फी' भी लाइन में है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story