×

PM Modi mother Heeraben Passed Away: अक्षय कुमार बोले- 'मां को खोने से बड़ा कोई गम नहीं', कंगना रनौत ने दी संवेदना

PM Modi Mother Heeraben Death: अनुपम खेर, कंगना रनौत, विवेक अग्निहोत्री, स्वरा भास्कर और सोनू सूद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी के निधन पर शोक जाहिर किया है।

Anushka Rati
Published on: 30 Dec 2022 8:18 AM GMT
PM Narendra Modi mother Hiraben Modi dies
X

PM Narendra Modi mother Hiraben Modi dies (image: social media)

PM Modi's mom Hiraben dies: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का बीते गुरुवार देर रात निधन हो गया। ये खबर बाहर आने के बाद कई बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया पर उनके निधन पर अपना शोक जाहिर किया और अपने कंसोल भी जाहिर किया। जहां एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर नरेंद्र मोदी को हाथ से खाना खिलाते हुए हीराबेन की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर कर उन्होंने हिंदी में लिखा, "भगवान इस कठिन समय में नरेंद्र मोदी जी को धैर्य और शांति प्रदान करें, शांति।"

देखिए तस्वीरें

एक्टर अक्षय कुमार ने ट्विटर पर लिखा, 'मां को खोने से बड़ा कोई दुख नहीं है। भगवान आपको इस दुख को सहने की शक्ति दे @narendramodi जी, शांति।"


एक्टर अजय देवगन ने भी ट्वीट किया, "श्रीमती हीराबेन मोदी के निधन पर मेरी हार्दिक संवेदना। एक सरल, सिद्धांतवादी महिला, उन्होंने हमारे पीएम श्री नरेंद्र मोदीजी के रूप में एक अच्छा बेटा पैदा किया, शांति। हमारे पीएम और उनके परिवार के प्रति मेरी व्यक्तिगत संवेदनाएं।"


अनुपम खेर ने कहा कि पीएम मोदी के पास अपनी मां के साथ कई माताओं का आशीर्वाद है। उन्होंने हिंदी में ट्वीट किया, "आदरणीय प्रधान मंत्री @narendramodi जी! आपकी माताश्री हीराबेन जी के निधन के बारे में सुनकर दुखी और भावुक हूं। उनके लिए आपका प्यार और सम्मान दुनिया में स्पष्ट है। उनकी जगह कोई नहीं भर पाएगा।" आपके जीवन में! लेकिन आप भारत माता के लाल हैं! देश की हर माँ का आशीर्वाद आपके साथ है। मेरी माँ भी!


फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने भी लिखा, "श्री @narendramodi को उनकी प्रिय 'मां' के निधन पर मेरी गहरी संवेदनाएं। भारत माता के सपूत का कर्मयोगी जीवन हम सभी को प्रेरणा देता रहेगा। आपको 100 सलाम। शांति।"


सोनू सूद ने कहा मांएं कहीं नहीं जातीं। उन्होंने हिंदी में ट्वीट किया, "आदरणीय मोदी जी, माँ कहीं नहीं जाती, लेकिन कई बार वह भगवान के चरणों में बैठ जातीं हैं ताकि उसका बेटा दूसरों के लिए बेहतर कर सके। आपकी मां हमेशा आपके साथ थीं और रहेंगी। @narendramodi ओम शांति।"


कपिल शर्मा ने भी ट्विटर पर अपना शोक जाहिर किया और अपनी मां की मौत के बारे में पीएम मोदी के ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए कपिल शर्मा ने हिंदी में लिखा, "आदरणीय @narendramodi जी, एक मां के लिए दुनिया छोड़ना बहुत दर्दनाक है। उनका आशीर्वाद हमेशा आपके साथ रहेगा। हम प्रार्थना करतें हैं कि उन्हें दुनिया में जगह मिले।" सर्वशक्तिमान के पैर। ओम शांति।"



साथ ही सिंगर कैलाश खेर ने पीएम मोदी की अपनी मां के साथ कई तस्वीरें ट्विटर पर शेयर कीं और हिंदी में लिखा, "कुछ दिन पहले हम मिस्टर पीएम @narendramodi जी के छोटे भाई पंकज जी के साथ सोच रहें थें कि वो जब भी गांधीनगर आएं तो आगे आएं, समय तो मिलेगा, लेकिन हम सब हमेशा मिलते हैं और ऐसी दिव्य विभूति से उनके व्यक्तित्व से प्रेरणा लेते हैं। पुण्य शरीर की मृत्यु पर मोक्ष के लिए ईश्वर से प्रार्थना। हरि ओम।"


स्वरा भास्कर ने भी ट्वीट किया, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनकी मां के निधन पर संवेदनाएं। प्रार्थना और शक्ति। फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर ने ट्विटर पर लिखा, "भगवान दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में स्थान दें। शांति।"



Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story