×

पीरियड वॉर फिल्म में एक साथ काम करेंगे अक्षय-करण, 2019 तक करना होगा इंतजार

suman
Published on: 11 Oct 2017 4:25 AM GMT
पीरियड वॉर फिल्म में एक साथ काम करेंगे अक्षय-करण, 2019 तक करना होगा इंतजार
X

मुंबईः अक्षय कुमार जल्द ही बहुप्रतिक्षीत पीरियड वॉर फिल्म शुरू करने वाले हैं। 1897 में ब्रिटिश भारतीय सेना की एक छोटी सी टुकड़ी और अफगान सेना के बीच हुए बैटल ऑफ़ सारागढ़ी (सारागढ़ी का युद्ध ) पर ये फिल्म होगी। इस युद्ध में ब्रिटिश भारतीय सेना के सिर्फ 21 सिख जाबांजों 10 हजार की अफगान सेना का सामना किया था। इस फिल्म को करण जौहर धर्मा प्रोडेक्शन और अक्षय कुमार मिल कर प्रोड्यूस करेंगे।

यह भी पढ़ें...Search अमिताभ 75वें जन्मदिन देखिए अमिताभ बच्चन की RARE PHOTOS

पहले इस फिल्म को प्रोडक्शन में सलमान खान भी शामिल थे लेकिन अब ये फाइनल हो गया करण जौहर और अक्षय कुमार ही इस फिल्म को बनाएंगे। कमाल की बात ये ही कि अजय देवगन भी इस फिल्म को बना रहे हैं। माना जा रहा है अजय देवगन के पहले से ही इस फिल्म को बनाने की घोषणा करने के कारण सलमान इस फिल्म के निर्माण से पीछे हट गए हैं। वैसे अक्षय और अजय के अलावा इस युद्ध पर एक और बड़े निर्देशक फिल्म बना रहे हैं। मशहूर निर्देशक राजकुमार संतोषी भी इसी विषय पर फिल्म बना रहे हैं जिसमें रणदीप हुडा लीड रोल में हैं।

यह भी पढ़ें...आखिर क्यों हुआ था सुजैन से ऋतिक का तलाक, खुद उन्होंने खोला आज यह राज

मंगलवार को करण जौहर और अक्षय कुमार ने अपने अपने ट्विटर खातों से सारागढ़ी की लड़ाई आधारित फिल्म केसरी की घोषणा कर दी है। इस फिल्म का निर्माण अक्षय कुमार और करण जौहर के बैनर क्रमश: केप गूड फिल्म्स और धर्मा प्रोडक्शन्स मिलकर करेंगे। फिल्म केसरी में लीड रोल अक्षय कुमार करने वाले हैं। इस युद्ध आधारित फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे। फिल्म केसरी 2019 की होली पर रिलीज की जाएगी।

suman

suman

Next Story