×

Rakul और Jackky की शादी का हिस्सा बनेंगे Akshay Kumar, परिवार संग हुए रवाना

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding: अभिनेता अक्षय कुमार भी अपनी पत्नी ट्विंकल और बेटी के साथ रकुल और जैकी की शादी में शामिल होने के लिए रवाना हों चुके हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 18 Feb 2024 12:25 PM GMT
Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding
X

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding (Photo- Social Media)

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding: बॉलीवुड कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी इस वक्त लगातार चर्चा में बनें हुए हैं, और इसकी वजह है इनकी डेस्टिनेशन वेडिंग। अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह अपने हैंडसम हंक जैकी भगनानी संग 21 फरवरी को गोवा में सात फेरे लेने वालीं हैं। अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए यह कपल शनिवार की शाम को ही गोवा पहुंच चुका है, अब धीरे-धीरे कर गेस्ट भी शादी का हिस्सा बनने पहुंच रहें हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि अभिनेता अक्षय कुमार भी अपनी पत्नी ट्विंकल और बेटी के साथ रकुल और जैकी की शादी में शामिल होने के लिए रवाना हों चुके हैं।

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए अक्षय कुमार

बॉलिवुड अभिनेता अक्षय कुमार को रविवार यानी कि आज मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान अक्षय कुमार अकेले नहीं, बल्कि पत्नी ट्विंकल खन्ना और बेटी नितारा भी नजर आई। रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार परिवार संग रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी अटेंड करने गोवा के लिए रवाना हुए हैं। हालांकि कुछ साफ नहीं कहा जा सकता, क्योंकि अभिनेता की तरफ से कुछ कन्फर्मेशन नहीं मिली है, लेकिन कहा तो यही जा रहा है, क्योंकि रकुल प्रीत सिंह और अक्षय कुमार काफी अच्छे दोस्त हैं, ऐसे में अक्षय परिवार संग रकुल की शादी अटेंड करने पहुंच सकते हैं। सिर्फ रकुल ही नहीं, अक्षय कुमार की जैकी भगनानी संग भी काफी अच्छी जमती है।

ये सितारे भी रकुल और जैकी की शादी में हों सकते हैं शामिल

अक्षय कुमार के अलावा भी कई सेलेब्स के रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी में शामिल होने की खबरें सामने आ रहीं हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार सिद्धार्थ मल्होत्रा, साउथ अभिनेत्री प्रज्ञा जैसवाल, अजय देवगन, सिद्धार्थ रॉय कपूर और अनन्या पांडे जैसे स्टार्स रकुल की शादी में शामिल हों सकते हैं।


गोवा एयरपोर्ट पर स्पॉट हों रहें गेस्ट

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी समारोह में शामिल होने के लिए गेस्ट आने लगें हैं, एयरपोर्ट पर सभी रिश्तेदारों को स्पॉट किया जा रहा है। जहां रकुल अपनी मॉम-डैड और जैकी भगनानी के साथ शनिवार को ही गोवा पहुंच गईं थीं, वहीं जैकी भगनानी के माता-पिता और चाचा-चाची को आज गोवा एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

21 फरवरी को गोवा में लेंगे सात फेरे

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी को गोवा में सात फेरे लेकर हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो जाएंगे। वैसे तो रकुल और जैकी की शादी गोवा में हो रही है, लेकिन कहा जा रहा है कि शादी बेहद ही साधारण अंदाज में होंगी, यानी कि बहुत अधिक ताम झाम नहीं किया गया है। यह भी बात सामने आई है कि रकुल और जैकी ने अपनी शादी में नो फोन पॉलिसी रखी है, यानी कि शादी में बेहद ही प्राइवेसी रखी गई है। रकुल और जैकी के शादी के फंक्शन 19 फरवरी से शुरू होंगे, जो 21 तक चलेंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story