×

मल्लिका दुआ ने निकाली अक्षय पर भड़ास, बेटी नितारा को लेकर कर दिया ऐसा सवाल

suman
Published on: 27 Oct 2017 3:34 PM GMT
मल्लिका दुआ ने  निकाली अक्षय पर भड़ास, बेटी नितारा को लेकर कर दिया ऐसा सवाल
X

मुंबईः 'शो द ग्रेड इंडियन लॉफ्टर चैलेंज' में अक्षय कुमार की अभद्र टिप्पणी को लेकर मलिल्का दुआ ने देर से ही सही, लेकिन अक्षय कुमार पर तंज कसते हुए ट्विटर पर बयान जारी किया है। हाल ही में मल्लिका दुआ और बाकी दोनों जजों को शो से रिप्लेस किया गया और उस से पहले मल्लिका के पिता विनोद दुआ ने अक्षय कुमार के मल्लिका पर किए एक कमेंट को लेकर अक्षय कुमार को लताड़ लगाई थी।

दरअसल उस वक्त अक्षय कुमार ने कहा था कि 'मल्लिका जी आप बेैल बजाइए और मैं आपको बजाता हूं।' इस बयान पर उस वक्त मल्लिका ने कोई नाराजगी नहीं जताई, लेकिन कुछ ही घंटों बाद मल्लिका के पिता और जर्नलिस्ट विनोद दुआ ने फेसबुक पर इसे लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। हालांकि कुछ देर बाद ही उन्होंने इस पोस्ट को हटा भी लिया।

उसके एक दिन बाद मल्लिका दुआ का बयान आया है जिसमें उन्होंने ट्विटर पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने लिखा है- पिछले 24 घंटों से अक्षय कुमार के फैंस सोशल मीडिया पर मुझे भला-बुरा कह रहे हैं। देखने से लग रहा है कि ये अक्षय के फैंस तो नहीं, लेकिन उस तरह के लोग हैं, जो महिलाओं से भद्दी बातें करते हैं। लोग कह रहे हैं कि 'इतना मजाक तो चलता है।'

इस पोस्ट में मल्लिका ने ये भी लिखा 'क्या अक्षय कुमार अपनी 5 साल की बेटी नितारा से भी मजाक में यह कह पाएंगे कि नितारा जी आप बैल बजाइए और मैं आपको बजाता हूं।' मल्लिका ने लिखा कि जिन्हें इस पोस्ट पर लड़ना झगड़ना हो वो शौक से करें वो काम और जीने के लिए निकल रही हैं। इससे पहले मल्लिका ने ट्विटर को ब्लॉक कर दिया था लेकिन बाद में वो फिर ट्विटर पर लौटी और एक लंबी पोस्ट लिखकर अपनी भड़ास निकाली।

suman

suman

Next Story