×

Akshay Kumar New Look:अनटाइटल्ड फिल्म में अक्षय का लीक हुआ लुक, फैन ने अपलोड कर दी तस्वीर

Akshay Kumar New Look:अक्षय कुमार की अनटाइटल्ड फिल्म में उनका लुक लीक हो गया है। जिसमे वो सर पर पगड़ी बंधे,बड़ी बड़ी दाढ़ी मूछों के साथ चश्मा भी हुए हैं। आप भी देखिये अक्षय का ये लुक।

Shweta Srivastava
Published on: 9 July 2022 5:49 AM GMT (Updated on: 26 Aug 2022 6:38 AM GMT)
Akshay Kumar New Look
X

Akshay Kumar New Look (Image Credit-Social Media)

Akshay Kumar New Look: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी नई फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं वहीँ उनकी इस अनटाइटल्ड फिल्म (Akshay Kumar Untitled Film) में अक्षय के किरदार की एक झलक देखने को मिली है जिससे फैंस काफी एक्ससिटेड हैं। फोटो में अक्षय सर पर पगड़ी बंधे हैं बड़ी बड़ी दाढ़ी मूछों के साथ चश्मा भी हुए हैं। आप भी देखिये अक्षय का ये लुक।

दरअसल अक्षय कुमार की ये फिल्म जसवंत सिंह गिल के जीवन बन रही है। जिन्होंने रानीगंज कोलफील्ड्स में फंसे 64 लोगों की जान बचाई थी। वैसे अभी तक इसकी कोई नहीं मिली है। लेकिन इस तस्वीर के लीक होने के बाद से ही फैंस अपनी अपनी तरीके से अटकलें लगा रहे थे। अक्षय की अनटाइटल्ड फिल्म का उनका ये लुक लीक हुआ है। जिसे अक्षय के एक फैन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

अक्षय की इस फिल्म की कहानी साल 1989 की है जिसमे अक्षय जसवंत सिंह गिल की भूमिका में नज़र आएंगे। फिलहाल अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। न ही फिल्म मेकर्स की तरफ से इसपर कोई बयान सामने आया है। अक्षय की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। जिसे फिल्म क्रिटीक तरण आदर्श ने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। अक्षय इस समय यूके, लंदन में शूट में बिजी हैं। वहीँ से उनकी ये तस्वीर लीक हो गयी। इस तस्वीर को अक्षय के एक फैन ने सोशल मीडिया पर पहले किया था। दरअसल अक्षय का ये फैन यॉर्कशर फील्ड का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि इस फैन ने जब ये तस्वीर ली तब सभी शूटिंग में व्यस्त थे। वैसे फिल्म के सेट पर सिक्योरिटी को काफी सख्त थी लेकिन फिर भी फैन ने अक्षय की ये तस्वीर क्लिक कर ली और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।



आपको बता दें सुपरस्टार अक्षय की ये अनटाइटल्ड फिल्म का निर्देशन टीनू सुरेश देसाई कर रहे हैं। इसके पहले अक्षय के साथ उन्होंने फिल्म 'रुस्तम' का डायरेक्शन भी किया था जो साल 2016 में आई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अक्षय की ये फिल्म यूके में फिल्माई जाने वाली सबसे बड़ी भारतीय प्रोडक्शन फिल्म होने वाली है। फिल्म की शूटिंग अगस्त तक चलने का अनुमान है इसके बाद सभी भारत वापसी करेंगे। वहीँ अक्षय की एक और फिल्म रक्षाबंधन भी राखी के पवन त्यौहार पर रिलीज़ होने वाली है। जिसका भी उनके फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं और अब अक्षय की ये अनटाइटल्ड फिल्म के भी सभी जगह चर्चे शुरू हो गए हैं। फिलहाल अक्षय कुमार और पूजा एंटरटेनमेंट की ये अबतक तीसरी फिल्म होने वाली है। वहीँ अब इसका और उनकी फिल्म रक्षाबंधन का बॉक्स ऑफिस पर क्या रिस्पांस रहता है ये जल्द पता लग जायेगा।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story