×

Akshay Kumar की 'ओएमजी 2' इस ओटीटी प्लेटफॉर्म हुई रिलीज

Akshay Kumar OMG 2: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' अब ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 7 Oct 2023 9:40 AM GMT
Akshay Kumar की ओएमजी 2 इस ओटीटी प्लेटफॉर्म हुई रिलीज
X

Akshay Kumar OMG 2: इन दिनों अक्षय कुमार अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'मिशन रानीगंज' को लेकर सुर्खियों में है। हालांकि, फिल्म को दर्शकों का कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल पा रहा है। इस बीच अक्षय की 'ओएमजी 2' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। जी हां...थिएटर्स में लोगों का भरपूर मनोरंजन करने के बाद अब फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया है।

ओटीटी पर रिलीज हुई 'ओएमजी 2'

दरअसल, हाल ही में नेटफ्लिक्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से 'ओएमजी 2' का ट्रेलर रिलीज कर यह जानकारी शेयर की है। जी हां...जिन लोगों ने यह फिल्म थिएटर्स नहीं देखी थी या जो इस फिल्म को दोबारा देखना चाहते हैं, वह इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। नेटफ्लिक्स पर 'ओएमजी 2' की रिलीज को लेकर अक्षय कुमार ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था- ''ओएमजी 2 को सिनेमाघरों में मिले प्यार से हम रोमांचित हैं। यह कहानी सीमाओं से परे और दूर तक ले जाने वाली है। हमें भरोसा है कि नेटफ्लिक्स के साथ हम फिल्म को दुनिया भर के मनोरंजन प्रेमियों तक ले जाने में सक्षम होंगे। आशा है कि हमारी मेहनत खुशियां फैलाती रहेगी।''

क्या है 'ओएमजी 2' की कहानी?

'ओएमजी 2' की कहानी शिव भक्त पंकज त्रिपाठी की है, जो पूरी शिद्दत के साथ शिव भक्ति करते हैं। लेकिन उनके बेटे के साथ कुछ ऐसा होता है कि स्कूल से उसे निकाल दिया जाता है। उस पर कथित तौर पर 'गंदी बात' करने का आरोप लगाया जाता है। हालात ऐसे बन जाते हैं कि पंकज त्रिपाठी और उनके परिवार का जीना दुश्वार हो जाता है और नौबत शहर छोड़ने तक की आ जाती है। तभी एंट्री होती है शिव दूत अक्षय कुमार की,जो पंकज त्रिपाठी की हिम्मत बढ़ाते हैं और वह कोर्ट में पहुंच जाते हैं। इस तरह फिल्म सेक्स एजुकेशन जैसे संवेदनशील और बेहद जरूरी विषय को बहुत ही परिपक्वता के साथ सामने लाती है।


'ओएमजी 2' ने बॉक्स ऑफिस पर कितने कमाए?

अमित राय द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म 'ओएमजी 2' में अक्षय कुमार के साथ-साथ पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम लीड रोल में है। फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है, जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर साफ देखने को मिला है। हालांकि, शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' की रिलीज का असर कुछ ऐसा हुआ कि अक्षय की ये फिल्म दर्शकों के लिए तरसने लगी और इसी वजह से इसे काफी सारे स्क्रीन्स से इसे हटाना पड़ा। हालांकि, सेंसर बोर्ड, 'गदर 2' संग क्लैश और शाहरुख की 'जवान' जैसी अड़चन के बावजूद भी 'ओएमजी 2' ने अपना जादू दिखा दिया था और फिल्म ने वर्ल्डवाइड करीब 219 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्सन किया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story