×

शुरू हो गई फिल्म 'पैडमैन' की शूटिंग, वायरल हो रही हैं खिलाड़ी अक्षय कुमार की ऐसी तस्वीरें

By
Published on: 17 March 2017 10:09 AM GMT
शुरू हो गई फिल्म पैडमैन की शूटिंग, वायरल हो रही हैं खिलाड़ी अक्षय कुमार की ऐसी तस्वीरें
X

akshay-kumar..

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी कि अक्षय कुमार की हाल ही में आई फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ का खुमार अभी ठीक से फैंस के सिर से उतरा नहीं है कि जल्द ही वह अपनी एक और फिल्म की शूटिंग के लिए निकल चुके हैं। हाल ही में अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पैडमैन’ की शूटिंग के लिए महेश्वर पहुंचे। उनके साथ वाइफ ट्विंकल खन्ना और बेटी नितारा भी गई हैं।

अक्षय की इस अपकमिंग फिल्म 'पैडमैन' को खुद उनकी वाइफ और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना बना रही हैं। इसके लिए अक्षय सहित पूरी टीम ऐतिहासिक नगरी महेश्वर पहुंच चुके हैं। जिसकी तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। शूटिंग के पहले दिन अक्षय की झाड़ू लगाते हुए तस्वीर खूब शेयर की जा रही है। अक्षय ने वहां शूटिंग से पहले झाड़ू लगाकर स्वच्छता का संदेश दिया। 'पैडमैन’ में अक्षय कुमार के अलावा सोनम कपूर, राधिका आप्टे और अमिताभ बच्चन भी दिखाई देंगे।

आगे की स्लाइड में देखिए कैसे झाड़ू लगाते दिखे अक्षय कुमार

इससे पहले की शूटिंग एक्ट्रेस राधिका आप्टे पर फिल्माए गए एक गाने से शुरू हो चुकी है, उस गाने के बोल हैं ‘लड़की सयानी हो गई’। फिल्म ‘पैडमैन’ के आगे की शूटिंग इंदौर के एक गांव के पास शुरू हुई है।

बता दें कि अक्षय कुमार की साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के साथ फिल्म ‘2.0’ की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और साथ ही भूमि पेडनेकर के साथ ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ की शूटिंग भी खत्म हो चुकी है। केशव और जया की यूनिक लव स्टोरी ‘टॉयलेट: एक प्रेमकथा’ 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।

आगे की स्लाइड में देखिए अक्षय कुमार की साइकिल चलाते हुए तस्वीर

Next Story