×

Akshay Kumar ने शेयर किया 'भौकाल भरा एंटरटेनमेंट', कल रिलीज़ होगा सॉन्ग

Akshay Kumar: खिलाडी कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो बच्चन पांडेय के गाने पर थिरकते नज़र आ रहे हैं।

Shweta Srivastava
Written By Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 6 March 2022 10:19 AM GMT
Akshay Kumar in Bachchan Pandey
X

Akshay Kumar in Bachchan Pandey(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Bachchan Pandey: अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की फिल्म बच्चन पांडेय में उनका गेटअप काफी अलग दिख रहा है, आपको बता दें कि फिल्म में एक्शन, धमाका, कॉमेडी के साथ बहुत कुछ देखने को मिलेगा। इतना ही नहीं इस फिल्म का फैन्स लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर फैन्स क्रेजी नजर आ आने लगे थे और जमकर कमेंट्स करते हुए सभी अपने फेवरेट एक्टर की तारीफ भी कर रहे थे।

कईयों ने तो ये तक लिखा डाला था कि अक्षय कुमार फिर से दूसरे स्टार्स की छुट्टी करने आ रहे हैं। आपको बता दें कि ये फिल्म इस साल 18 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म के डायरेक्टर फरहाद है। इसमें अक्षय के अलावा कृति सेनन (Kriti Sanon), जैकलीन फर्नांडिज (Jacqueline Fernandez) और अरशद वारसी ( Arshad Warsi) लीड रोल में है।

धांसू है सांग के साउंड पीस का वीडियो

खिलाड़ी कुमार अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो बच्चन पांडेय के गाने पर थिरकते नज़र आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने कैप्शन दिया है," टूटे हुए दिलों को जोड़ने के लिए आ रहा है कल,भौकाल भरा एंटेरटेन्मेंट" (Bhaukaal Entertainment)।गाने में शादी का सीन दिखाया जा रहा है कई पुलिस वाले हैं और अक्षय डांस कर रहे हैं।

आइये जानते हैं बच्चन पांडेय फिल्म के बारे में

दरअसल बच्चन पांडे 2006 में आई कोरियन फिल्म ए डर्टी कार्निवल(A Dirty Carnival ) की तीसरी रीमेक होगी। इससे पहले 2014 में तमिल फिल्म जिगरठण्डा(Jigarthanda) रिलीज हुई थी। इसके बाद 2019 में तेलुगु फिल्म कलुगुमलाई गणेश(Kulugumalai Ganesh) रिलीज हुई थी।साथ ही आपको बता दें कि फिल्म बच्चन पांडे साजिद नाडियावाला और अक्षय कुमार की साथ में 10वीं फिल्म है। इससे पहले दोनों वक्त हमारा है, मुझसे शादी करोगी, हे बेबी, हाउसफुल, हाउसपुल 2, जान-ए-मन, कमबख्त इश्क जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। बच्चन पांडेय में पंकज त्रिपाठी(Pankaj Tripathi) भी हैं और दिलचस्प बात ये है कि अक्षय कुमार पहली बार पंकज त्रिपाठी के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। हालांकि, दोनों अपकमिंग फिल्म ओह माय गॉड में भी साथ नजर आने वाले है।

अक्षय ने ली है फिल्म के लिए तगड़ी फीस

आपको जानकर हैरानी होगी कि बच्चन पांडेय के लिए अक्षय कुमार करीब 99 करोड़ रुपए फीस चार्ज की है। हालांकि, इसकी अभी तक कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स की अगर माने तो अक्षय इस फिल्म के लिए 99 करोड़ रूपए चार्ज कर रहे हैं।इस फिल्म में अक्षय का गेटअप काफी कुछ 2008 में आई उनकी ही फिल्म टशन(Tashan) के किरदार से इंस्पायर्ड है। इसमें उनके साथ करीना कपूर(Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan)लीड रोल में थे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story