Akshay Kumar New Movie: अक्षय कुमार प्रियदर्शन की हॉरर मूवी में नजर आएंगी ये हसीना

Akshay Kumar Priyadarshan Movie Cast Update: प्रियदर्शन अक्षय कुमार के साथ एक हॉरर कॉमेडी फिल्म बना रहे हैं, ये तो पता है अब इस फिल्म में एक्ट्रेस का नाम हुआ कंफर्म

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 6 Sep 2024 9:20 AM GMT
Kareena Kapoor Khan Joins Akshay Kumar Priyadarshan Movie Cast
X

Akshay Kumar Priyadarshan New Movie Movie

Akshay Kumar Priyadarshan Movie Update: प्रियदर्शन ने अक्षय कुमार के साथ भूल-भूलैया, भाग गम भाग, गरम मसाला, हेरा फेरी जैसी सुपरहिट फिल्में की है। तो वहीं कुछ समय पहले ही Priyadarshan ने अनॉउंसमेंट किया था। कि वो अक्षय कुमार (Akshay Kumar New Movie) के साथ फिल्म बनाने जा रहे हैं। ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी। अब जाकर इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कौन-सी एक्ट्रेस लीड रोल में नजर आएंगी। इस पर से भी पर्दा उठ चुका है।

अक्षय कुमार प्रियदर्शन की मूवी में नजर आएगी करीना कपूर ( Kareena Kapoor Khan Joins Akshay Kumar Priyadarshan Movie Cast)-

काफी समय पहले ही Akshay Kumar के साथ एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म को लेकर निर्देशक Priyadarshan ने जानकारी साझी की थी। तो वहीं इस फिल्म को लेकर अब हर रोज किसी ना किसा प्रकार की अपडेट सामने आ रही है। Priyadarshan अब अक्षय कुमार के साथ साइन की गई इस हॉरर कॉमेडी फिल्म के कास्ट पर काम करना शुरू कर दिया है। रिपोर्ट्स कि माने तो प्रियदर्शन ने कुछ समय पहले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) से मुलाकात की है। उन्होंने अक्षय कुमार की हॉरर-कॉमेडी फिल्म में करीना कपूर को मुख्य एक्ट्रेस के तौर पर अप्रोच किया है। लेकिन अभी तक इसको लेकर उन्होंने ऑफिशियल अनॉउंसमेंट नहीं किया है।

अक्षय कुमार प्रियदर्शन फिल्म के टाइटल का अनॉउंसमेंट इस दिन (Akshay Kumar Priyadarshan Movie Title Announced Date)-

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और प्रियदर्शन की हॉरर-कॉमेडी फिल्म का टाइटल या मोशन मोस्टर अक्षय कुमार के जन्मदिन (Akshay Kumar Birthday) यानि 9 सितंबर 2024 को रिलीज किया जा सकता है। इस दिन अक्षय कुमार अपना 57वॉ जन्मदिन (Akshay Kumar Birthday) मनाएंगी।

अक्षय कुमार प्रियदर्शन की फिल्म कब रिलीज होगी (Akshay Kumar Priyadarshan Movie Release Date In Hindi)-

अक्षय कुमार और प्रियदर्शन की फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत से लेकर अगले साल यानि 2025 के तिमाही तक चलेगी। तो वहीं Akshay Kumar और Priyadarshan की फिल्म कब रिलीज होगी। अभी इसके बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं शेयर की गई है। खबरों कि माने तो अगले साल के अंत तक या 2026 की शुरूआत तक ये फिल्म रिलीज हो सकती है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story