×

Akshay Kumar ने रवीना टंडन संग अपने ब्रेकअप पर की बात, बताया हैरान करने वाला सच

Akshay Kumar: इन दिनों अक्षय कुमार अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'मिशन रानीगंज' के प्रमोशन में लगे हुए हैं। इस बीच उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में रवीना टंडन संग अपने ब्रेकअप पर बात की है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 13 Oct 2023 6:34 AM GMT
Akshay Kumar ने रवीना टंडन संग अपने ब्रेकअप पर की बात, बताया हैरान करने वाला सच
X

Akshay Kumar: इन दिनों अक्षय कुमार अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'मिशन रानीगंज' को लेकर सुर्खियो में बने हुए हैं। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रर्दशन नहीं कर पा रही है, लेकिन एक्टर फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। इस बीच उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में अपनी अपकमिंग फिल्म और रवीना टंडन संग अपने ब्रेकअप पर खुलकर बात की है।

20 साल बाद साथ दिखेंगे अक्षय-रवीना

दरअसल, अक्षय अपनी अपकमिंग फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' में रवीना टंडन के साथ काम करने वाले हैं। यानी दोनों स्टार्स 20 साल बाद एक साथ फिल्म में नजर आएंगे। 90 के दशक में दोनों की जोड़ी खूब पसंद की जाती थी। दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया था, जिनमें- मोहरा, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, खिलाड़ियों का खिलाड़ी, बारूद, कीमत आदि शामिल हैं। ऐसे में जब अक्षय से रवीना संग काम करने को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होंने कहा- ''हम जल्द ही 'वेलकम टू जंगल' मूवी की शूटिंग शुरू करेंगे। हम दोनों ने साथ-साथ कई हिट फिल्में दी हैं। मुझे फिल्म की शूटिंग का बेसब्री से इंतजार है, लंबे समय बाद हम बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देंगे।''


क्यों हुआ था अक्षय-रवीना का ब्रेकअप?

बता दे कि 90 के दशक के सबसे चर्चित अफेयर्स में अक्षय कुमार और रवीना टंडन के अफेयर का जिक्र जरूर होता है। दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया था और इन फिल्मों की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ गई थीं। बात इतनी आगे बढ़ चुकी थी कि अक्षय कुमार और रवीना टंडन ने सगाई तक कर ली थी। हालांकि, शादी हो पाती इससे पहले ही इनका ब्रेकअप हो गया था। बाद में अक्षय कुमार ने साल 2001 में ट्विंकिल खन्ना से शादी कर ली थी। वहीं रवीना टंडन की शादी बिजनेसमैन अनिल थडानी से साल 2004 में हुई थी।


कब रिलीज होगी 'वेलकम टू जंगल'

अक्षय कुमार की 'वेलकम टू जंगल' अगले साल 20 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस बार फिल्म में बॉलीवुड के तमाम सितारों का जमघट नजर आ रहा है। इस फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें, तो इसमें अक्षय कुमार, दिशा पटानी, जैकलीन फर्नांडीज, परेश रावल, सुनील शेट्टी, संजय दत्त, जॉनी लीवर, राजपाल यादव, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, अरशद वारसी, दलेर मेहंदी, मिका सिंह, रवीना टंडन, लारा दत्ता, मुकेश तिवारी, शारिब हाशिम, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, राहुल देव, जाकिर हुसैन, यशपाल शर्मा, सहित कई स्टार्स धमाल मचाने वाले हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story