×

Akshay Kumar ने किया शिखर धवन का सपोर्ट, कहा- 'मैं समझ सकता हूं एक पिता...'

Akshay Kumar On Shikhar Dhawan: इन दिनों भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन अपनी वाइफ के साथ चल रहे विवाद को लेकर चर्चा में है। इस बीच अक्षय कुमार क्रिकेटर के सपोर्ट में उतरे हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 29 Dec 2023 9:05 AM GMT
Akshay Kumar ने किया शिखर धवन का सपोर्ट, कहा- मैं समझ सकता हूं एक पिता...
X

Akshay Kumar On Shikhar Dhawan: भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में है। शिखर का उनकी पत्नी के साथ तलाक और विवाद किसी से छिपा नहीं है। ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपने बेटे जोरावर से ना मिल पाने का दर्द सोशल मीडिया पर शेयर किया था। उन्होंने बेटे के जन्मदिन के मौके पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था और लंबे समय से उससे ना मिल पाने का दर्द बयां किया था। अब शिखर के इस पोस्ट पर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार का रिएक्शन सामने आया है। शिखर के सपोर्ट में अक्षय कुमार आए हैं और उन्होंने शिकार के लिए एक दिल छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया है।

शिखर के सपोर्ट में उतरे अक्षय कुमार

दरअसल, अक्षय कुमार ने शिखर धवन की पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए एक दिल छूने वाला पोस्ट लिखा है, जिसमें एक्टर ने लिखा है- ''सच कहूं तो इस पोस्ट को देखकर मैं काफी इमोशनल हो गया हूं। एक पिता के तौर पर मैं उनका दर्द समझ सकता हूं। अपने बेटे से दूर रहना और उसे देख ना पाना कितना दर्दनाक होता है। मैं इसे महसूस कर सकता हूं। मैं और मेरे जैसे लाखों लोग इस बात की पार्थना कर रहे हैं कि तुम अपने बेटे से जल्द से जल्द मिल सको। भगवान आपका भला करे।''


बेटे के लिए शिखर धवन ने क्या लिखा था?

शिखर धवन के पोस्ट की बात करें, तो अक्षय की पोस्ट से पहले शिखर धवन ने बेटे जोरावर के जन्मदिन पर पोस्ट लिखकर दर्द जाहिर किया था। उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे की पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- ''पत्नी आयशा से तलाक के बाद उनको हर तरफ से ब्लॉक कर दिया गया है और वह अपने बेटे से नहीं मिल पा रहे हैं।''


अक्षय कुमार ने खरीदी क्रिकेट टीम

अक्षय कुमार की बात करें, तो इन दिनों वह फिल्मों के अलावा क्रिकेट टीम को खरीदने को लेकर भी चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने श्रीनगर की क्रिकेट टीम खरीदी है। उनकी टीम जम्मू कश्मीर की इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग में धमाल मचाने वाली है। टी10 फॉर्मेट में होने वाली इस लीग को लेकर अक्षय काफी एक्साइटेड हैं। एक्टर ने 27 दिसंबर 2023 को अपनी टीम की जर्सी को लॉन्च किया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थी।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story