Housefull 5 Update: क्रूज पर होगी हाउसफुल 5 की शूटिंग, मेकर्स फूकेंगे करोड़ों रुपए, ये हीरोइंस लगाएंगी हॉटनेस का तड़का

Housefull 5 Shooting: आइए बताते हैं कि हाउसफुल 5 की शूटिंग कब, कहां और किन देशों में की जाएगी।

Shivani Tiwari
Published on: 3 Oct 2024 8:07 AM GMT
Housefull 5 Shooting
X

Housefull 5 Shooting

Housefull 2 Shooting Update: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी आने वाली कॉमेडी फिल्म "हाउसफुल 5" को लेकर लगातार सुर्खियों में बनें हुए हैं, फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और अब शूटिंग से जुड़ी नई और दिलचस्प जानकारी भी सामने आ चुकी है। जी हां! मेकर्स विदेशों में हाउसफुल 5 की शूटिंग करने वाले हैं, जिसकी ऑफिशियल जानकारी आज दे दी गई है। आइए बताते हैं कि हाउसफुल 5 की शूटिंग कब, कहां और किन देशों में की जाएगी।

हाउसफुल 2 की शूटिंग (Housefull 5 Shooting Location)

साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बन रहीं फिल्म "हाउसफुल 5" (Housefull 5 Film Update) को लेकर दर्शक अभी से ही बेहद उत्साहित हैं, क्योंकि मेकर्स पहले ही दावा कर चुके हैं कि "हाउसफुल 5" बाकी के अन्य फ्रेंचाइजी से भी ज्यादा मजेदार और शानदार होने वाली है। वहीं इसी बीच मेकर्स ने शूटिंग से जुड़ी जानकारी दे दी है। हाउसफुल 5 की शूटिंग में मेकर्स कोई भी कमी नहीं रहने देना चाहते, इस वजह से मेकर्स शूटिंग में पानी की तरह पैसे बहा रहें हैं। हाउसफुल 5 को लेकर आई लेटेस्ट अपडेट के अनुसार फिल्म की शूटिंग अब से क्रूज पर शुरू हो चुकी है, जी हां! जो कि 45 से अधिक दिनों तक चलेगी। हाउसफुल 5 की शूटिंग लग्जरी क्रूज पर लंदन से शुरू होकर फ्रांस, स्पेन और यूके में होगी।

हाउसफुल 5 स्टार कास्ट (Housefull 5 Star Cast)

हाउसफुल 5 की शूटिंग के साथ ही स्टार कास्ट से जुड़ी भी पूरी डिटेल सामने आ चुकी है, जहां अब तक सिर्फ कुछ एक्टर्स के नाम ही फाइनल थे, वहीं अब पूरी स्टार कास्ट का नाम रिवील हो चुका है। जी हां! अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन और संजय दत्त का नाम ही अब तक फाइनल हुआ था, लेकिन बता दें कि इन एक्टर्स के अलावा जैकलीन फर्नाडीज, फरदीन खान, श्रेयस तलपड़े, नर्गिस फाखरी और जैकी श्रॉफ भी मुख्य किरदारों में हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म (Housefull 5 Release Date)

साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन तले बन रही फिल्म "हाउसफुल 5" का निर्देशन तरुण मनसुखानी कर रहें हैं। फिल्म की रिलीज डेट भी रिवील कर दी गई है। हाउसफुल 5 अगले साल 6 जून को रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story