×

AkshayKumar: ने बी टाउन की शादीशुदा जोड़ियों को दी अपनी विशेष सलाह

कॉफ़ी विद करण सीज़न 7 के तीसरे एपिसोड में अक्षय कुमार और सामंथा प्रभु को किस्से सुनाते हुए, रिश्तों पर खुलासे पेश करते हुए और कुछ मज़ेदार चुटकुले सुनाते हुए दिखाया गया।

Anushka Rati
Published on: 22 July 2022 3:31 AM GMT
AkshayKumar: ने बी टाउन की शादीशुदा जोड़ियों को दी अपनी विशेष सलाह
X

Koffee with Karan Season 7 (image: social media)

Koffee with Karan: कॉफ़ी विद करण सीज़न 7 के तीसरे एपिसोड में अक्षय कुमार और सामंथा प्रभु को किस्से सुनाते हुए, रिश्तों पर खुलासे पेश करते हुए और कुछ मज़ेदार चुटकुले सुनाते हुए दिखाया गया। लेकिन हमेशा की तरह, यह करण जौहर की रैपिड फ़ायर थी जिसने सबसे अधिक चर्चित विषयों को सामने लाया। सामंथा और अक्षय से पहले के सेगमेंट में अपनी-अपनी शादियों के बारे में पूछने के बाद, करण ने अक्षय से रैपिड फायर सेक्शन में एक सीधा सा सवाल किया। करण ने पूछा, "अक्षय, आप इन शादीशुदा एक्टर्स को क्या सलाह देंगे?"

जिसके बाद अक्षय कुमार ने आलिया और रणबीर के लिए एक मीठा और छोटा जवाब दिया और कहा, "हैप्पी वाइफ, हैप्पी लाइफ " और इसके साथ ही अक्षय ने आलिया की तारीफ की और उन्हें 'छोटा पैकेट बड़ा धमाका' कहा। अक्षय शो में सामंथा प्रभु के साथ आए और रैपिड-फायर राउंड भी जीता।

इसके साथ ही जब करण ने कैटरीना कैफ के लिए संकेत दिया, तो अक्षय ने अपनी खास टिप्पणी देते हुए कहा की, "मैं उसे बहुत अच्छी तरह से जानता हूं। कैटरीना, उसका कान मत खाओ। बस थोड़ा सा चबाओ।" इसके बाद, करण ने अक्षय से पूछा कि वह विक्की कौशल को क्या सलाह देंगे। बिना किसी विचार-विमर्श के, अक्षय ने जवाब दिया, "उसे एक होम जिम बनाओ और आप उसे घर पर और अधिक देखेंगे।"

अगर हम काम कि बात करें तो, अक्षय कुमार अपनी जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म 'रक्षा बंधन' में भूमि पेडनेकर के साथ नजर आएंगे। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वहीं दूसरी ओर, रणबीर और आलिया की अयान मुखर्जी के द्वारा निर्मित फिल्म पौराणिक नाटक 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं। फिल्म इस साल सितंबर में रिलीज होने वाली है।

इसके साथ कैटरीना कैफ जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म "फोन भूत" में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगी। उनकी झोली में 'टाइगर 3' भी है जिसमें सलमान खान और इमरान हाशमी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा, उन्हें अली अब्बास ज़फ़र की सुपरहीरो सीरीज़ के लिए भी चुना गया है।

वहीं विक्की कौशल के फिल्मों कि बात करें तो, विक्की फिलहाल विजान की फिल्म "रोम-कॉम" का इंतजार कर रहे हैं जिसमें वो सारा अली खान के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। मेघना गुलज़ार की "सैम बहादुर" और सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख और आदित्य धर की फिल्म "द इम्मोर्टल अश्वत्थामा" इसके साथ ही शशांक खेतान की फिल्म "गोविंदा नाम मेरा" में भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ दिखाई देंगे।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story