×

Bachchan Pandey : इस दिन रिलीज होगा अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' का ट्रेलर, मेकर्स ने लॉन्च किया नया पोस्टर

फिल्म 18 मार्च को थिएटर स्क्रीन पर हिट करने के लिए तैयार है। निर्माताओं ने एक्शन कॉमेडी से अक्षय के नए लुक का अनावरण किया है।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 15 Feb 2022 6:50 AM GMT
Bachchan Pandey : इस दिन रिलीज होगा अक्षय कुमार की बच्चन पांडे का ट्रेलर, मेकर्स ने लॉन्च किया नया पोस्टर
X

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

Bachchan Pandey : पिछले कुछ वर्षों में अक्षय कुमार की मूवी लुक ने ट्रेंड सेट किया है। इस सूची में एक और फिल्म ' बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) जुड़ गई है। इस फिल्म में अक्षय का लुक काफी खतरनाक है। हाल ही में अक्षय ने नया पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में अक्षय का लुक इतना डरावना है कि सोशल मीडिया पर इसे तेजी से शेयर किया जा रहा है। अक्षय का यह पोस्टर लुक चंद मिनटों में वायरल हो गया है। पोस्टर में लिखा है मुझे भाई नहीं गॉडफादर कहते हैं।

किरदार के कई सारे शेड्स हैं

इस पोस्टर को शेयर करने के साथ अक्षय ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट भी बताई है। ट्रेलर 18 फरवरी 2022 को रिलीज होगा। अक्षय कुमार ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, " इस किरदार के कई सारे शेड्स हैं, एक पेंट शॉप से भी ज्यादा। बच्चन पांडे आपको डराने, हंसाने, रुलाने सबके लिए रैडी है। प्लीज उसे अपना पूरा प्यार दें। फिल्म की कहानी एक गैंगस्टर पर आधारित है जो एक्टर बनना चाहता है। फिल्म में एक्ट्रेस कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडिस लीड रोल में हैं। फिल्म में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और प्रतीक बबर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

कृति सेनन पत्रकार का किरदार निभा रही हैं

फिल्म में अक्षय ने गैंगस्टर का किरदार निभाया है। साथ ही कृति सेनन ( Kriti Sanon) पत्रकार का किरदार निभा रही हैं जो डायरेक्टर बनना चाहती हैं। फिल्म को निर्देशित फरहाद सामजी ने किया है। जबकि इसकी कहानी को निश्चय कुट्टांडा ने लिखा है। वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय पृथ्वीराज, रक्षाबंधन, राम सेतू, ओह माई गॉड 2 में नजर आएंगे। पृथ्वीराज में अक्षय के साथ मानुषी छिल्लर लीड रोल में हैं। रक्षाबंधन में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर नजर आएंगी। राम सेतू में अक्षय के साथ जैकलीन और नुसरत भरूचा लीड रोल में हैं।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story