×

Twinkle Khanna: अबतक नहीं देखा होगा ट्विंकल खन्ना का ऐसा अंदाज, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

Twinkle Khanna: ट्विंकल खन्ना का सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें उनका अंदाज देख फैंस की हंसी छूट जा रही है।

Shivani Tiwari
Published on: 29 Dec 2023 10:07 AM GMT
Twinkle Khanna Birthday
X

Twinkle Khanna Birthday (Photo- Social Media)

Twinkle Khanna Birthday: बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना आज अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहीं हैं। आज अभिनेत्री का जन्मदिन है तो ऐसे में उन्हें सेलेब्स, दोस्तों और फैंस से जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं मिल रहीं हैं। वहीं इसी बीच ट्विंकल खन्ना का सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें उनका अंदाज देख फैंस की हंसी छूट जा रही है। आइए आपको भी दिखाते हैं।

वायरल हुआ ट्विंकल खन्ना का मजेदार वीडियो

90 दशक में बड़े पर्दे पर राज करने वाली अदाकारा ट्विंकल खन्ना ने आज भले ही फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली हो, लेकिन आज भी उनके लाखों फैंस हैं। ट्विंकल खन्ना के लिए आज का दिन बेहद खास है, वहीं इसी मौके पर फैंस को उनका एक बेहद मजेदार अंदाज देखने को मिला है। जी हां! सोशल मीडिया पर ट्विंकल खन्ना का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख यकीनन आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। दरअसल ट्विंकल खन्ना के इस मजेदार वीडियो को खुद अक्षय कुमार ने साझा किया है, जो इंटरनेट की दुनिया में तेजी से वायरल हो रहा है।


अक्षय कुमार ने खास अंदाज में दी ट्विंकल को जन्मदिन की बधाई

आज ट्विंकल खन्ना का बर्थडे है तो ऐसे में भला अभिनेता अक्षय कुमार कैसे पीछे रहते। उन्होंने अपनी बीवी के इस खास दिन को यादगार और शानदार बनाने में एक भी मौका नहीं छोड़ा। अक्षय ने ट्विंकल को बर्थडे विश करते हुए उनका ऐसा अंदाज फैंस को दिखाया है, जो आजतक किसी ने नहीं देखा होगा। इस वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेता ने प्यार भरा मैसेज भी लिखा है। अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा, "लॉन्ग लिव मेरे हल्क !! अपने ह्यूमर से हमारे जीवन में इतने साल जोड़ने के लिए धन्यवाद। ईश्वर आपके साथ और भी कई साल दे। जन्मदिन मुबारक हो, टीना।" वहीं अक्षय द्वारा शेयर किए वीडियो की बात कर तो वह उसमें हल्क की तरह फेस एक्सप्रेशन दे रहीं हैं। यहां देखिए ट्विंकल खन्ना का मजेदार वीडियो -

परिवार के साथ इस अंदाज में अपना जन्मदिन मना रहीं ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना पर फैंस आज के दिन खूब प्यार लुटा रहें हैं। वहीं अभिनेत्री ने खुद भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है और बताया कि वह अपना 50 वां जन्मदिन किस तरह सेलिब्रेट कर रहीं हैं। वीडियो में ट्विंकल खन्ना पति अक्षय कुमार संग पानी के अंदर रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story