×

अरशद से झगड़े की बात पर अक्षय ने कह दी ये बात, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

अक्षय ने इस खबर को महज अफवाह करार देते हुए इसे सिर्फ मीडिया द्वारा बनाई गईं मनगढ़त बातें कहा।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 10 March 2022 5:32 PM GMT (Updated on: 11 March 2022 4:59 AM GMT)
Akshay Kumar With Arshad Warsi
X

Akshay Kumar With Arshad Warsi(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Conflict Between Akshay and Arshad: खिलाडी कुमार (Akshay Kumar) आज कल अपनी फिल्म बच्चन पांडेय (Bachchan Pandey) के प्रमोशन में बिज़ी हैं। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन(Kriti Sanon), जैकलीन फर्नाडीज (Jacqueline Fernandez) और अरशद वारसी(Arshad Warsi) भी हैं ऐसे में जब ये चारों फिल्म के प्रमोशन के लिए एक इवेंट में शामिल हुए तो अक्षय से अरशद और उनके बीच के मनमुटाव को लेकर सवाल किया गया। लगभग 5 साल बाद अक्षय ने इस खबर को महज अफवाह करार देते हुए इसे सिर्फ मीडिया द्वारा बनाई गईं मनगढ़त बातें कहा। इतना ही नहीं उन्होंने तो ये तक कह दिया कि अक्सर उनका किसी न किसी एक्टर के साथ झगड़ा बताना मीडिया की खबरों में रहता है जबकि वो किसी के साथ कोई तनाव नहीं रखते।अक्षय ने इसी क्रम में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसपे अरशद, कृति सेनन,जैकलीन और खुद अक्षय बेवफ़ा सांग पर डांस और मस्ती करते नज़र आ रहें हैँ।आप भी देखिये ये वीडियो-

दरअसल आपको बता दें कि बात कई साल पुरानी है। जब जॉली एलएलबी 2(Jolly LLB 2) से अरशद वारसी को हटाकर अक्षय को कास्ट करने पर काफी स्टोरीज मीडिया में की गई थीं। अरशद ने खुलकर तो मीडिया में कभी कुछ नहीं कहा लेकिन दबी जुबान में कई दोस्तों को अपने दिल की बात ज़रूर बताई थी।

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अरशद वारसी (Arshad Warsi) के बीच मतभेद की खबरें काफी चर्चित भी रही हैं। दोनों के बीच का विवाद फिल्म जॉली एलएलबी (Jolly LLB) के सीक्वल को लेकर बताया गया था। जहां 2013 में आई 'जॉली एलएलबी' में अरशद वारसी लीड रोल में थे और फिल्म सुपरहिट भी हुई थी बावजूद उसके 2017 में जॉली एलएलबी 2 अरशद को रिप्लेस कर अक्षय कुमार को इस फिल्म में कास्ट किया गया। जिसके बाद अरशद और अक्षय कुमार के बीच कोल्ड वॉर शुरू हो गया था लेकिन अब इतने साल बाद खिलाड़ी कुमार ने दोनों के बीच के झगड़े पर अपनी जुबान खोली है।

दरअसल अरशद इस बात से नाराज थे कि पिछली हिट फिल्म देने के बाद भी मेकर्स ने उन्हें निकालकर अक्षय को लीड रोल क्यों दिया। वहीँ अक्षय ने इस रोल के लिए मना भी नहीं किया। लेकिन बाद में जब फिल्म बड़ी हिट हो गई तो अरशद ने चुप रहना ही ठीक समझा। अब बच्चन पांडे में दोनों स्टार्स साथ में काम कर रहे हैं। अरशद को लगता है कि फिल्में मिलती रहें किसी सुपरस्टार से टकराने से कोई खास फायदा नहीं होता।वैसे बात चाहे अक्षय क्लियर करें या अरशद हम तो ये जानते हैं कि बिना आग के धुआँ नहीं निकलता।

अक्षय ने मीडिया के एफर्ट को सराहा

अक्षय अपनी फिल्म के प्रमोशन में जहाँ बेहद व्यस्त हैं वहीँ उन्होंने मीडिया के एफर्ट को खुलकर सराहा और इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया जिसपर उन्होंने कैप्शन दिया है कि ये हमारे मीडियकर्मियों के लिए एक अप्प्रिसिएशन पोस्ट है।वो कई घंटे लगातार मेहनत करतें हैं चाहे बारिश हो या धुप, आप सब हमेशा मौजूद रहते हो।आप भी देखिये अक्षय का ये पोस्ट-

अक्षय के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

फिलहाल बॉलीवुड के सबसे बिजी एक्टर्स में से एक अक्षय काफी प्रोजेक्ट्स पे काम कर रहे हैं। उनकी झोली में बच्चन पांडेय के अलावा कई और फिल्में भी हैं। वो इन दिनों ओएमजी 2 और रामसेतु की शूटिंग भी कर रहे हैं। इसके अलावा अक्षय ,रक्षाबंधन, सिंड्रैला, डबल एक्स एल, ड्राइविंग लाइसेंस, राउडी राठौर 2, सेल्फी, गोरखा में भी नजर आने वाले है। वे आखिरी बार डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे में नजर आए थे। बहरहाल हम अक्षय के आने वाले सभी प्रोजेक्ट्स पर उन्हें शुभकामनाएं देते हैं।


Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story