×

Cuttputlli Trailer: अक्षय कुमार की नई मूवी कठपुतली का शानदार टीजर, मजेदार कैरेक्टर नॉनसेंस पुलिस वाला

Akshay Kumar Cuttputlli Trailer: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग थ्रिलर फिल्म "कठपुतली" में नजर आएंगे।

Anushka Rati
Published on: 19 Aug 2022 1:02 PM GMT
Akshay Kumar Cuttputlli Trailer Release Date
X

Cuttputlli Trailer Release Date (image: social media)

Cuttputlli Trailer Release Date: आपको बता दें कि 'कठपुतली' में अक्षय कुमार की पहली झलक से उनके फैंस काफी शॉक्ड हैं, जिसमें वह एक बकवास पुलिस वाले की भूमिका निभाते नजर आएंगे और साथ ही अपने चाहने वालों को चकाचौंध करने के लिए तैयार हैं। अभिनेता अक्षय कुमार, जिन्हें हाल ही में फिल्म रक्षा बंधन में देखा गया था, अक्षय ने आज अपनी अपकमिंग फिल्म "कठपुतली" का टीज़र ट्विटर पर शेयर किया। अक्षय इस फिल्म में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं जो एक सीरियल किलर की तलाश में है, साथ ही टीजर को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, "ये खेल पावर का नहीं, माइंड का है। और इस माइंड गेम में आप और मैं... सब #कठपुतली हैं। @DisneyPlusHS पर रिलीज, 2 सितंबर। ट्रेलर आउट टुमॉरो।" ये खेल पावर का नहीं, माइंड का है। और इज माइंड गेम में आप और मैं… सब #कटपुतली हैं।

देखें अक्षय कुमार की 'कठपुतली' मूवी का ट्रेलर

वहीं इस टीजर को देखने के बाद अक्षय कुमार के फैंस उन्हें फिर से एक बार वर्दी में देखने के लिए और एक अलग अवतार में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं और साथ ही अक्षय कुमार के फिल्म "कठपुतली" के टीजर को देखने के बाद अक्षय के फैंस उनके ट्वीट पर रिट्विट कर अपने रिएक्शन शेयर कर रहे हैं।

इसके साथ ही हम अक्षय कुमार की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म रक्षा बंधन की बात करें तो, अक्षय कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास परफॉर्मेंस नहीं दे पाई, इस फिल्म को दर्शकों कि मिली जुली रिएक्शंस मिले। रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म को लेकर अनुमान ये लगाए जा रहे थे कि रक्षा बंधन हॉलीडे पर इस फिल्म को ज्यादा दर्शक मिल सकते है पर ऐसा नहीं हुआ।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story