×

धूम 4 में विलेन की भूमिका निभाएंगे अक्षय कुमार! ये रहे सबूत

ऐसे में उन्होंने अपना मन पक्का कर लिया है कि वह अक्षय कुमार को ही धूम 4 में विलेन का रोल देंगे। हालांकि, अब इसपर आदित्य और अक्षय की ओर से कोई बयान नहीं आया है।

Manali Rastogi
Published on: 26 Oct 2019 11:00 AM GMT
धूम 4 में विलेन की भूमिका निभाएंगे अक्षय कुमार! ये रहे सबूत
X
धूम 4 में विलेन की भूमिका निभाएंगे अक्षय कुमार! ये रहे सबूत

नई दिल्ली: आदित्य चोपड़ा अब जल्द ही धूम सीरिज़ के चौथे पार्ट के साथ दर्शकों के सामने आने वाले हैं। धूम 4 को लेकर कई दिनों से लीड कास्ट की खोज की जा रही थी, लेकिन अब कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म मेकर्स को फिल्म का मुख्य किरदार मिल गया है। वैसे पिछली बार आमिर खान इस भूमिका में थे।

यह भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या की दुल्हनियां बनेंगी ये मोहतरमा! इनसे हुआ था ब्रेकप

हालांकि, अब बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का नाम सामने आ रहा है। जानकारी के अनुसार, धूम 4 के लिए आदित्य चोपड़ा ने अक्षय कुमार को फाइनल किया है। बताया जा रहा है कि अक्षय ने फिल्म 2.0 में विलेन का किरदार बेहतरीन तरीके से निभाया था, जिसको देखकर आदित्य काफी खुश हैं।

यह भी पढ़ें: फटाफट करें बैंक के काम! नवंबर में बढ़ सकती है परेशानी, यहां चेक करें लिस्ट

ऐसे में उन्होंने अपना मन पक्का कर लिया है कि वह अक्षय कुमार को ही धूम 4 में विलेन का रोल देंगे। हालांकि, अब इसपर आदित्य और अक्षय की ओर से कोई बयान नहीं आया है। फिल्मी गलियारों में खबर है कि धूम का चौथा पार्ट एक अंडरवर्ल्ड डॉन पर लिखा गया है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो साल के अंत तक मेकर्स द्वारा फिल्म और उसके लीड कैरेक्टर की ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी हो जाएगी।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story