×

Akshay Kumar ने अपने फैंस को दिया चकमा, वीडियो देख बोले यूजर्स- हे राम

Akshay Kumar in Mumbai Metro: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार मुंबई मेट्रो में सफर करते नजर आए, हालांकि मास्क लगाए रहने की वजह से उन्हें कोई पहचान नहीं पाया। यहां देखिए वीडियो।

Shivani Tiwari
Published on: 12 Jan 2024 5:28 AM GMT
Akshay Kumar in Mumbai Metro
X

Akshay Kumar in Mumbai Metro (Photo- Social Media)

Akshay Kumar in Mumbai Metro: बॉलीवुड इंडस्ट्री में खिलाड़ी कुमार के नाम से पॉपुलर हुआ अभिनेता यानी की अक्षय कुमार किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनें रहते हैं। जैसा की इन दिनों वह अपनी फिल्म "वेलकम टू द जंगल" की शूटिंग कर रहें हैं, ऐसे में इस फिल्म के सेट से कुछ बीटीएस तस्वीरें भी लीक हो रहीं हैं। हालांकि इन सबके बीच अक्षय कुमार का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपना चेहरा छिपाए मुंबई मेट्रो में ट्रैवल करते नजर आ रहें हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं।

करोड़ों की गाड़ियां छोड़ मुंबई मेट्रो में ट्रैवल करते दिखे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार को जब भी स्पॉट किया जाता है तो वह अपनी महंगी-महंगी गाड़ियों में घूमते नजर आते हैं, अक्षय कुमार के पास एक से एक लग्जरी कारें हैं, लेकिन अब जो उनका वीडियो सामने आया है, उसमें वह अपनी करोड़ों की गाड़ियों में नहीं, बल्कि मुंबई की मेट्रो में ट्रैवल करते दिख रहें हैं। खिलाड़ी कुमार का यह वीडियो देख लोग हैरान हो गए कि आखिरकार अक्षय कुमार को क्या कमी पड़ गई जो अपनी गाड़ियों को छोड़ मेट्रो में सफर करते दिखे। तो आइए आपको इसकी वजह भी बताते हैं।


अक्षय कुमार के अलावा भी कई स्टार्स मेट्रो में करते हैं ट्रैवल

बताते चलें कि अक्षय कुमार ही इकलौते ऐसे अभिनेता नहीं हैं जो मेट्रो से ट्रैवल करते हैं, अक्षय कुमार के अलावा भी कई स्टार्स को मुंबई की मेट्रो में ट्रैवल करते हुए देखा गया है और इसकी सबसे बड़ी वजह मुंबई की ट्रैफिक है। जी हां!! जहां स्टार्स घंटों ट्रैफिक में फंसे रहते हैं, वहीं मेट्रो या फिर लोकल ट्रेन का सहारा लेकर वह शूटिंग सेट पर समय से पहुंच जाते हैं। अभिनेता अक्षय कुमार ने भी ट्रैफिक से बचने के लिए मेट्रो में सफर करना उचित समझा।

फैंस खा गए चकमा

अक्षय कुमार मुंबई मेट्रो में ट्रैवल कर रहे थे और उस समय कोच में मौजूद लोगों को कानों कान भनक भी नहीं हुई कि अक्षय कुमार भी उनके सहयात्री बने हुए हैं। दरअसल अक्षय कुमार ने मास्क के जरिए अपने फेस को कवर किया हुआ था और कैप भी लगाई हुई थी, इस वजह से वहां मौजूद लोगों को पता ही नहीं चला कि अक्षय कुमार जैसा सुपरस्टार उनके साथ ट्रैवल कर रहा है। हालांकि वीडियो में अक्षय कुमार अकेले नहीं हैं, बल्कि उनके साथ फिल्ममेकर दिनेश विजन भी हैं। दोनों आपस में बातचीत करते दिख रहें हैं।

अक्षय कुमार अपकमिंग फिल्म

अक्षय कुमार की झोली में इस वक्त कई बड़ी फिल्में हैं। वह बहुत ही जल्द फिल्म "बड़े मियां छोटे मियां" में नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी हैं। इसके अलावा उनके पास रोहित शेट्टी की "सिंघम अगेन" भी है, वहीं इन दिनों वह अपनी कॉमेडी फिल्म "वेलकम टू द जंगल" की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story