×

Akshay Kumar song Aila re Ailla: "सूर्यवंशी" फ़िल्म के गाने ने तोड़े यूट्यूब के सारे रिकॉर्ड, एक बार फिर अक्षय कुमार शाबित हुए रिकॉर्ड ब्रेकर

Akshay Kumar song Aila re Ailla: हाल ही में कुछ दिनों पहले ही "सूर्यवंशी" फिल्म का पहला गाना "अइला रे अइला" रिलीज हुआ और इस गाने के रिलीज होते ही इसने अब तक के सभी रिकॉर्डों को तहस-नहस कर दिया है।

Rajat Verma
Written By Rajat VermaPublished By Monika
Published on: 23 Oct 2021 6:29 AM GMT
sooryavanshi
X

फिल्म सूर्यवंशी (डिजाइन फोटो: न्यूज़ट्रैक )

Akshay Kumar song Aila re Ailla: इस वर्ष दीवाली पर रिलीज होने जा रही अभिनेता अक्षय कुमार की फ़िल्म (Akshay Kumar Upcoming Film) को लेकर लोगों की दिलचस्पी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। ज़ाहिर है कि अक्षय अभिनीत यह फ़िल्म पिछले साल दीवाली पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना के चलते सिनेमा घरों के बंद होने के कारण निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) और निर्माताओं ने इस फ़िल्म की रिलीज पर रोक लगा दी थी। लेकिन दोबारा से हालात सामान्य होने के बाद "सूर्यवंशी" (sooryavanshi) को इसी वर्ष दीवाली पर रिलीज करने की पुष्टि निर्माताओं द्वारा कर दी गयी है।

हाल ही में कुछ दिनों पहले ही "सूर्यवंशी" फिल्म का पहला गाना "अइला रे अइला" (sooryavanshi first song aila re ailla) रिलीज हुआ और इस गाने के रिलीज होते ही इसने अब तक के सभी रिकॉर्डों को तहस-नहस कर दिया है।

"सूर्यवंशी" फ़िल्म में मुख्य भूमिका में अक्षय कुमार (Akshay Kumar in sooryavanshi) के साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif in sooryavanshi) की है। इस फ़िल्म के निर्देशक एक्शन फिल्में बनाने के लिए मशहूर रोहित शेट्टी हैं। इसी के साथ रोहित शेट्टी की फ़िल्म "सिंघम" के अभिनेता अजय देवगन और "सिम्बा" के अभिनेता रनवीर सिंह इस फ़िल्म में मेहमान भूमिका के तौर पर दिखाई देंगे।


आइला रे आइला ने बनाया रिकॉर्ड

सूर्यवंशी के गाने आइला रे आइला ने रिकॉर्ड बना दिया है (aila re ailla gane ka record) , इस गाने ने 24 घंटे में रिकॉर्ड तोड़ते हुए यूट्यूब पर कुल 30 मिलियन व्यूज हासिल किए। "सूर्यवंशी" के इस टाइटल गाने में अक्षय कुमार के साथ अजय देवगन और रनवीर सिंह भी नज़र आएंगे।

24 घंटों में 30 मिलियन व्यूज के इस आकंड़े ने अब तक के हिंदी फिल्म के तमाम गानों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। हिंदी फिल्मों के गानों में आइला रे आइला अब तक का 24 घंटे के भीतर यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखने जाना वाला गाना बन गया है।

सूर्यवंशी फिल्म के लिए ये बेशक ही बहुत बड़ी उपलब्धि है। किसी भी फिल्म के पहले गाने का दर्शकों का इतना प्यार मिलना अपने आप में बहुत बड़ी बात है। हमेशा की तरह अक्षय कुमार लोकप्रियता चरम सीमा पर है। यूट्यूब पर दर्शकों ने अक्षय कुमार को इस गाने के जरिए खूब पसंद किया है। पहले गाने की रिकॉर्ड सफलता के चलते यह काफी हद तक साफ है कि सूर्यवंशी फ़िल्म का भी दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है।

अक्षय कुमार ने खुद को साबित किया बॉक्स ऑफिस किंग

अक्षय कुमार की फिल्मों को लेकर दर्शकों में एक अलग ही उत्साह बना रहता है। बेशक इसका कारण अक्षय कुमार द्वारा बेहतरीन कहानियों का चयन भी है। बीते कुछ सालों से अभिनेता अक्षय कुमार साल में 6-7 फिल्में करते नज़र आ रहे हैं । वह आराम से एक फ़िल्म की शूटिंग के शेड्यूल 60 से 90 दिनों के बीच निपटा देते हैं और तो और उनकी सभी फिल्में बॉक्स आफिस पर भी कमाल करती नज़र आती हैं। बीते सालों में भरपूर फिल्में करने के बाद भी अक्षय के खाते में फ्लॉप फिल्मों की संख्या ना के बराबर है। दर्शकों को अक्षय की फ़िल्म से मनोरंजन, हास्य, एक्शन और भावुकता एक साथ देखने को मिल जाती है। यकीनन वर्तमान में अक्षय कुमार बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस किंग हैं।

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों में राम सेतु (Akshay Kumar Upcoming Film Ram Setu), रक्षा बंधन (Akshay Kumar Upcoming Film Raksha Bandhan) , गोरखा (Akshay Kumar Upcoming Film Gorkha), पृथ्वीराज चौहान (Akshay Kumar Upcoming Film Prithviraj Chauhan) , आदि बेहतरीन फिल्में शामिल हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story