Housefull 5 Cast: हाउसफुल 5 में नज़र आएंगे ये स्टार कास्ट,लिस्ट आई सामने

Housefull 5 Star Cast Update: साजिद नाडियावाला की फिल्म हाउसफुल 5 की पूरी कास्ट का नाम आया सामने, फिल्म में देखने को मिलेगा सितारों का मेला

Shikha Tiwari
Published on: 12 Sep 2024 7:57 AM GMT
Housefull 5 Star Cast
X

Housefull 5 Cast Update 

Housefull 5 Cast Update: साजिदना़डिया वाला अपनी फ्रेचाइंजी Housefull की पाँचवी सीरीज लेकर आ रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट को लेकर काफी पहले ही अनॉउंसमेंट कर दिय गया था। तो वहीं हर रोज इस फिल्म के कास्ट को लेकर ताजा अपडेट आते रहते हैं। जहाँ कोई एक्टर फिल्म के लिए मना करता था। तो वहीं कुछ नए एक्टर्स की एंट्री होती थी। अब जाकर Housefull 5 की पूरी कास्ट का नाम सामने आया है। चलिए जानते हैं इस बार Housefull 5 में कौन-कौन से एक्टर और एक्ट्रेस देखने को मिलने वाले हैं।

हाउसफुल 5 स्टार कास्ट (Housefull 5 Star Cast In Hindi)-



साजिद नाडियावाला(Sajid Nadiadwala) की फिल्म Housefull 5 में लीड रोल में अक्षय कुमार होंगे। ये तो काफी पहले ही पता चल गया था। तो वहीं फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा अन्य एक्टर में अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख, संजय दत्त, फरदीन खान, नाना पाटेकर, चंकी पांडे, जैकी श्रॉफ और डिनू मोरिया को शामिल किया गया है। तो वहीं इनके अलावा Housefull 5 Movie में लीड रोल के लिए इन 5 एक्ट्रेस (Housefull 5 Cast) का नाम फाइनल किया गया है। जिनके नाम इस प्रकार हैं। जैकलीन फर्नाडीज, नरगिस फाखरी, सोनम बाजवा, चित्रांगदा सिंह और सौंदर्या शर्मा, इनके अलावा अन्य सहायक भूमिका के लिए किरदारों को शामिल किया गया है।

हाउसफुल 5 की शूटिंग इस दिन से शुरू (Housefull 5 Shooting Start Date)-

हाउसफुल 5 (Housefull 5) की शूटिंग 15 सितंबर को लंदन में 45 दिनों के मैराथन शेड्यूल के लिए फ्लोर पर किया जाएगा। सूत्रों कि मानें तो वे पहले लंदन में कुछ सीक्वेंस शूट करेंगे और फिर क्रूज पर सवार होंगे। जहाँ पूरा घर भ्रम और हंसी के साथ नीचे आ जाएगा।

हाउसफुल 5 कब रिलीज होगी (Housefull 5 Release Date In Hindi)-

साजिदनाडिया वाला ने हाउसफुल 5 की रिलीज डेट के बारे में एक साल पहले ही अनॉउंसमेंट कर दिया था। बता दे कि Housefull 5 अगले साल 6 जून 2024 (Housefull 5 Release Date) को रिलीज होगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story