Maar Udi Song: अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा का गाना मार उड़ी आते ही छाया

Sarfira Movie Maar Udi Song: अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा का पहला गाना मार उडी आज रिलीज कर दिया गया है, ये गाना सोशल मीडिया पर आते ही हुआ वायरल

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 24 Jun 2024 9:38 AM GMT
Akshay Kumar Movie Sarfira Song Maar Udi
X

Sarfira Maar Udi Song

Maar Udi Song Sarfira:: अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा (Sarfira) को लेकर दर्शक काफी ज्यादा उत्साहित है। फिल्म की रिलीज डेट काफी समय पहले ही जारी कर दी गई थी। तो वहीं आज अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा के ट्रेलर बाद अब फिल्म का पहला गाना उड़ी मार रिलीज किया गया है। जोकि दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। चलिए जानते हैं अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा का गाना उड़ी मार कैसा है।

अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा का गाना मार उडी रिव्यू ( Sarfira Maar Udi Song Review In Hindi)-



अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा जो कि जुलाई के पहले हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का पहला गाना Maar Udi रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को गाया है Yadu Krishnan, Sugandh Shekar Haston Rodrigues, Abhijith Rao ने, तो वहीं इसके लिरिक्स को लिखा है- Manoj Muntashir Shukla ने, फिल्म सरफिरा का ये गाना सोशल मीडिया पर आते ही ट्रेंड करने लगा।

अक्षय कुमार की सरफिरा मूवी कब रिलीज होगी (Sarfira Movie Release Date)-

दरअसल, हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में एक्टर की फिल्म 'सरफिरा' की पहली झलक देखने को मिली थी। वीडियो में अक्षय कुमार एक बाइक पर बैठे नजर आ रहे थे। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा था- 'इतने बड़े सपने देखो तो वो तुम्हें पागल कहते हैं।' इस पोस्ट में अक्षय कुमार ने अपनी इस फिल्म की रिलीज डेट को भी रिवील किया था। बता दें कि फिल्म 'सरफिरा' 12 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हालांकि, फिल्म के प्रोडक्शन का काम अभी भी पूरा नहीं हुआ है। ऐसे में हो सकता है कि फिल्म की डेट आगे बढ़ाई जाए।

अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा की कहानी क्या है ? (Sarfira Movie Story in Hindi)-

पिछले कई सालों से अक्षय कुमार की लगातार सभी फिल्में फ्लॉप हो रही है। हालांकि, अक्षय जिन फिल्मों पर काम करते हैं उनकी कहानी काफी ज्यादा दमदार होती है। लेकिन दमदार स्टोरी के बावजूद उनकी फिल्में फ्लॉप हो जाती हैं। वहीं फिल्म 'सरफिरा' की स्टोरी पर बात करें, तो इस फिल्म की कहानी स्टार्टअप और विमानों की दुनिया पर आधारित है। फिल्म में आपको देखने को मिलेगा की कैसे एक आम आदमी अपने बड़े-बड़े सपनों को पूरा करने के लिए पागल रहता है। फिल्म में अक्षय कुमार एक दलित आदमी की भूमिका में होंगे, जो धैर्य, दृढ़ संकल्प और 'जुगाड़' से अपने सपनों को पूरा करने की हर मुमकिन कोशिश करेगा। फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे एक आम आदमी को वर्ग, जाति और शक्ति में उलझी व्यवस्था के सामाजिक और आर्थिक ताने-बाने की चुनौती स्वीकार कर अपने सपनों को पूरा करना होता है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story