Akshay Kumar: सीतापुर मे हो रही अक्षय कुमार और सारा अली खान की फिल्म "स्काई फ़ोर्स" की शूटिंग, यहां देखें वीडियो

Akshay Kumar: इन दिनों अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म 'स्काईफोर्स' की शूटिंग के लिए लखनऊ में है, जहां से एक वीडियो सामने आया है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 20 Aug 2023 8:45 AM GMT (Updated on: 20 Aug 2023 2:04 PM GMT)

Akshay Kumar: इन दिनों अक्षय कुमार काफी चर्चा में है। हालिया रिलीज उनकी फिल्म 'ओएमजी 2' जहां एक तरफ बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रर्दशन कर रही है, तो वहीं दूसरी तरफ अक्षय ने अपनी अपकमिंग (Akshay Kumar Upcoming Movie) फिल्म 'स्काईफोर्स' की शूटिंग भी शुरू कर दी है। फिल्म की शूटिंग के लिए हाल ही में अक्षय कुमार लखनऊ पहुंचे थे, जहां से अब एक वीडियो सामने आया है। आइए आपको दिखाते हैं इस वीडियो में क्या है?

सीतापुर में हो रही 'स्काईफोर्स' की शूटिंग

सामने आए वीडियो में अक्षय कुमार अपनी टीम के साथ फिल्म 'स्काईफोर्स' की शूटिंग (Akshay Kumar Movie SkyForce Shooting Video) करते दिख रहे हैं। यह शूटिंग लखनऊ के सीतापुर में की जा रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे बम धमाकों के बीच हवा में कई गाड़ियां उड़ गई और आंतकियों ने वायुसेना आदमपुर को हथगोलों से तहस-नहस कर दिया है। वीडियो में अक्षय कुमार बाइक पर भाग रहे एक आतंकी का पीछा करते दिख रहे हैं।

कब रिलीज होगी 'स्काईफोर्स'

दरअसल, सी शंकरन की बायोपिक- 'स्काईफोर्स' अगले साल यानी 2024 में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सारा अली खान और वीर पहाड़िया को कास्ट किया गया है। बता दें कि वीर पहाड़िया सारा अली खान के एक्स बॉयफ्रेंड और देश के पूर्व गृहमंत्री सुशील कुमार गिल शिंदे के नाती हैं। इस फिल्म से वीर बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है, जिसके लिए अभिनेता आज लखनऊ (Lucknow News) पहुंचने वाले हैं। अक्षय कुमार लखनऊ में 20 दिन के लिए रुकने वाले हैं, क्योंकि फिल्म शूटिंग 20 दिनों तक लखनऊ में शूट होगी।

इन एक्ट्रेस संग दिखेगी अक्षय की जोड़ी

बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म 'स्काईफोर्स' रियल स्टोरी पर बेस्ड है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सारा अली खान और निम्रत कौर भी लीड रोल में नजर आएंगी। दोनों एक्ट्रेस इससे पहले भी अक्षय कुमार के साथ काम कर चुकी हैं।

निम्रत कौर जहां अक्षय के साथ फिल्म 'एयरलिफ्ट' में काम कर चुकी हैं, तो वहीं सारा अली खान ने फिल्म 'अतरंगी' में अक्षय संग काम किया था। वहीं, फिल्म का डायरेक्शन संदीप केवलानी कर रहे हैं और इसके को-प्रोड्यूसर अमर कौशिक हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story