×

Akshay Kumar Upcoming Movies: क्या इस साल उठेगा अक्षय के करियर का ग्राफ? रिलीज होंगी एक्टर की ये 6 फिल्में

Akshay Kumar Upcoming Movies 2024: आज यहां हम आपको बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 26 Feb 2024 12:14 PM GMT
Akshay Kumar Upcoming Movies 2024
X

Akshay Kumar Upcoming Movies 2024 (Image Credit: Social Media)

Akshay Kumar Upcoming Movies 2024: साल 2024 बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के लिए बेहद शानदार होने वाला है, क्योंकि इस साल अक्षय कुमार की कई बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। अक्षय की पिछली फिल्में भले कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि इस साल रिलीज होने वाली अक्षय कुमार की फिल्में फैंस को सुपर एंटरटेन करने वाली है, तो चलिए जानते हैं इस साल अक्षय कुमार की कौन-कौन सी फिल्में थिएटर्स में रिलीज होने को तैयार है।

बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan)

इन दिनों अक्षय कुमार अपनी मोस्ट अवेडेट फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर टाइगर श्रॉफ भी नजर आने वाले हैं। ये फिल्म अमिताभ बच्चन और गोविंदा की 25 साल पुरानी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का सीक्वल है। हालांकि, मेकर्स ने यह साफ किया है कि फिल्म की कहानी उस 25 साल पुरानी फिल्म से काफी अलग है। फिल्म में दर्शकों को जबरदस्त एक्शन देखने को मिलने वाला है। फिल्म की कास्ट की बात करें, इस फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), अलाया एफ (Alaya F), मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) और रोनित रॉय मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। बता दें कि फिल्म 10 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज (Bade Miyan Chote Miyan Kab Release Hogi) होगी।


छत्रपति शिवाजी महाराज (Chhatrapati Shivaji Maharaj)

लिस्ट में दूसरा नंबर है फिल्म 'छत्रपति शिवाजी महाराज' का। ये एक मराठी फिल्म है, जिसका नाम है 'वेदात मराठे वीर दौडले सात' (Vedat Marathe Veer Daudle Saat) इसका हिंदी वर्जन भी दर्शकों के लिए रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में अक्षय कुमार छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म की अनाउंसमेंट के वक्त से ही दर्शक इसे लेकर सुपर एक्साइटेड हैं। फिल्म से अक्षय कुमार का फर्स्ट लुक भी रिलीज किया जा चुका है।


स्काई फोर्स (Sky Force)

इसके अलावा अक्षय कुमार फिल्म 'स्काई फोर्स' में भी नजर आएंगे। ये एक हवाई एक्शन थ्रिलर फिल्म बताई जा रही है। असल घटनाओं से प्रेरित इस फिल्म की शूटिंग अक्षय कुमार ने 9 मई 2023 में शुरू कर दी थी। फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा भी हो चुका है। फिल्म में अक्षय कुमार, निमरत कौर और सारा अली खान दमदार एक्टिंग करते नजर आएंगें। ‘स्काई फोर्स’ सिनेमाघरों में 2 अक्टूबर को रिलीज होगी।


वेलकम टू द जंगल (Welcome to The Jungle)

अक्षय कुमार लोकप्रिय फिल्म 'वेलकम' फ्रेंचाइजी के तीसरी किस्त 'वेलकम टू द जंगल' में नजर आएंगे। फिल्म में कई स्टार कलाकार हैं, जिनमें अक्षय कुमार, रवीना टंडन, जैकलीन फर्नांडीज, दिशा पटानी, सुनील शेट्टी, परेश रावल, लारा दत्ता और अरशद वारसी शामिल हैं। यह फिल्म क्रिसमस 2024 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3)

साल 2016 की फिल्म 'फिर हेरा फेरी' के सीक्वल में भी अक्षय कुमार अपनी दमदार एक्टिंग के साथ वापसी करेंगे। फिल्म में एक बार फिर से अक्षय कुमार के साथ परेश रावल और सुनील शेट्टी दिखेंगे। कुछ समय पहले अक्षय कुमार ने फिल्म को लेकर अपडेट दिया था। एक्टर ने कहा- “हेरा फेरी 3 अगले साल 2024 के अंत में आएगी। शूटिंग अगले साल शुरू होगी।”



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story