×

OMG 2: कहां गायब है अक्षय कुमार? क्यों 'ओएमजी 2' की स्क्रीनिंग से लेकर प्रमोशन तक नहीं दिखाई दिए एक्टर

OMG 2: आज सिनेमाघरों में अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2' रिलीज हो चुकी है, लेकिन फिल्म के प्रमोशन से लेकर स्क्रीनिंग तक अक्षय कुमार कहीं भी नहीं दिखे, ऐसा क्यों? आइए जानते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 11 Aug 2023 8:45 AM GMT
OMG 2: कहां गायब है अक्षय कुमार? क्यों ओएमजी 2 की स्क्रीनिंग से लेकर प्रमोशन तक नहीं दिखाई दिए एक्टर
X
Akshay Kumar New Movie (Image Credit: Instagram)

OMG 2: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में है। फिल्म इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है, क्योंकि इसे लेकर काफी ज्यादा विवाद हो रहा है। फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज तो हो चुकी है, लेकिन इसको बैन करने की मांग अभी भी की जा रही है। लेकिन क्या इन्हीं विवादों के कारण अक्षय कुमार अपनी फिल्म के प्रमोशन और स्क्रीनिंग में शामिल नहीं हुए हैं या इसके पीछे कोई और वजह है? आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

प्रमोशनल इवेंट्स से गायब हैं अक्षय कुमार

बहुत कम लोग जानते होंगे कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म 'ए' सर्टिफिकेट देने के साथ-साथ अक्षय कुमार के किरदार यानी भगवान शिव के अवतार को भी बदलने की सलाह दी थी। वहीं, इस फिल्म में 27 बदलवा करने को भी कहा था, क्योंकि अगर सेंसर बोर्ड ऐसा नहीं करता तो शायद फिल्म को लेकर काफी ज्यादा बवाल होने वाला था। हालांकि, विवाद अब भी जारी है। आगरा में अक्षय कुमार के पोस्टर जलाए जा रहे हैं, लोग फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे हैं। ऐसे में इस समय अक्षय कुमार फिल्म के प्रमोशनल इवेंट्स से दूर हैं और इसकी जिम्मेदारी पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम के ऊपर है।

फिल्म को लेकर चल रहा विवाद

पहले फिल्म पर महाकाल मंदिर के पुजारियों ने विवाद शुरू किया और फिर आगरा में फिल्म को लेकर विवाद शुरू हुआ। ऐसे में पंकज त्रिपाठी ने इन विवादों पर अपना बयान दिया है। एक लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान पंकज त्रिपाठी ने बताया- ''ये एक महत्वपूर्ण कहानी है और फिल्म पूरी सावधानी और संवेदनशीलता के साथ बनाई गई है। पिछले दिनों जब फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था, तो इसे लेकर काफी विवाद हुआ। मैं सभी लोगों से कहना चाहता हूं कि कृप्या पहले फिल्म देखें और फिर उस पर निर्णय लें। हम जिम्मेदार लोग हैं।

बता दें कि उज्जैन के महाकाल मंदिक के पुजारियों ने इस फिल्म के खिलाफ लीगल नोटिस जारी किया है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म को ए सर्टिफिकेट मिला है और इसमें भगवान शिव और महाकाल से रिलेटेड सीन्स हैं, जिन्हें हटा देना चाहिए। हालांकि, यह बात सच है कि फिल्म में कुछ आपत्तिजनक सीन्स थे, जिन पर सेंसर बोर्ड पहले ही कैंची चला चुका है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story