×

शिरीष के बाद अक्षय की वाइफ ट्विंकल खन्ना ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर कर दिया ऐसा कमेंट कि...

ट्विंकल खन्ना ने हाल ही मे एक इवैंट मे उत्तर प्रदेश के नए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ऐसी सलाह दी है, जो उनके फैंस और सपोर्टर्स को नागवार गुजर सकती है।

By
Published on: 26 March 2017 7:16 AM GMT
शिरीष के बाद अक्षय की वाइफ ट्विंकल खन्ना ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर कर दिया ऐसा कमेंट कि...
X

cm yogi twinkle

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की वाइफ़ ट्विंकल खन्ना आए दिन किसी न किसी वजह से मीडिया में छाई ही रहती हैं। फिर वह चाहे अपने किसी राइट अप को लेकर हो या फिर अपने बेबाक अंदाज को लेकर आए दिन उनके बयान उन्हें कंट्रोवर्सी में ले ही आते हैं। लेकिन इस बार उनका ये अंदाज उनपर भारी पड़ सकता है।

जी हां, एक्ट्रेस और रायटर ट्विंकल खन्ना ने हाल ही मे एक इवेंट में उत्तर प्रदेश के नए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ऐसी सलाह दी है, जो उनके फैंस और सपोर्टर्स को नागवार गुजर सकती है क्योंकि हाल ही मे मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान के पति शिरीष कुंडेर ने योगी आदित्यनाथ पर कमेंट किया था, जिसके चलते उन्हें माफी मांगनी पड़ी है।

आगे की स्लाइड मे जानिए आखिर क्या कहा है अक्षय की वाइफ़ ट्विंकल खन्ना ने सीएम योगी आदित्यनाथ को

हाल ही मे एक इवेंट में पहुंची ट्विंकल खन्ना पूरी तरह से मौज-मस्ती के मूड में थी। तभी एक रिपोर्टर ने उनसे यूपी के नए सीएम योगी आदित्यनाथ का नाम लिया और उनसे जुड़े उनके विचार जानने चाहे। इस पर ट्विंकल खन्ना ने बिना सोचे-समझे कह दिया कि 'उन्हें ऐसे आसन करने चाहिए, जिनसे गैस को निकालने में हेल्प मिलती हो। यह उनके लिए काफी बेहतर है'

योगी आदित्यनाथ के फ़ैशन पर कमेंट करते हुए ट्विंकल खन्ना ने कहा कि 'आदित्यनाथ योगी फैशन में भी चेंजेस लाए हैं। ट्विंकल ने कहा कि 'एशियन पेंट्स को इस टैगलाइन के साथ इस सीजन के लिए अब केसरिया रंग का अनाउंसमेंट कर देना चाहिए। औरेंज अब नया ब्राउन है।

बता दें कि ट्विंकल फिल्मों मे भले ही ना रही हों लेकिन ऐसे स्टेटमेंट्स से वह मीडिया का अटेंशन जरूर बटोर रही हैं।

अगली स्लाइड में देखिए वीडियो

Next Story