×

'द एंड' के लिए 90 करोड़ फीस लेंगे अक्षय कुमार

एक्शन से भरपूर इस वेब सीरीज की घोषणा के वक्त भी अक्षय ने खरतनाक लाइव एक्शन प्रदर्शित किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपनी डेब्यू वेब सीरीज के लिए अक्षय ने अमेजन प्राइम के साथ हाथ मिलाया है।

Aditya Mishra
Published on: 12 March 2019 1:31 PM GMT
द एंड के लिए 90 करोड़ फीस लेंगे अक्षय कुमार
X
फ़ाइल फोटो

मुंबई: अक्षय कुमार की सफलता का जादू अब निर्माताओं के सिर चढ़कर बोलने लगा है। बॉलीवुड का हर दूसरा डायरेक्टर अक्षय को लेकर फिल्म बनाना चाहता है, लेकिन अक्षय साल में सिर्फ 200 दिन ही काम करते हैं इसलिए संभव नहीं हो पा रहा है। अपने स्टारडम को भुनाने में लगे अक्षय ने अब डिजिटल की दुनिया में कदम रखा है। हाल ही में उन्होंने अपनी पहली वेब सीरीज 'द एंड' की लॉन्चिंग की है।

ये भी पढ़ें...अक्षय कुमार और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने रेल मंत्री सुरेश प्रभु से की मुलाकात

एक्शन से भरपूर इस वेब सीरीज की घोषणा के वक्त भी अक्षय ने खरतनाक लाइव एक्शन प्रदर्शित किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपनी डेब्यू वेब सीरीज के लिए अक्षय ने अमेजन प्राइम के साथ हाथ मिलाया है। बाकी स्टार कास्ट का जल्द ही अनाउंसमेंट किया जाएगा। लेकिन सबसे चौंकाने वाली यह है कि वह इस सीरीज के लिए अक्षय तकरीबन 90 करोड़ की भारी भरकम फीस लेंगे। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है यह वेब सीरीज कितने बड़े बजट में बनेंगी।

बेटे के कहने पर साइन की वेब सीरीज

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय कुमार को काफी समय से वेब सीरीज के लिए अप्रोच किया जा रहा था, लेकिन वो इसे साइन करने में इंट्रेस्टेड नहीं थे। बताया जा रहा है कि बेटे आरव कुमार काफी समय से पापा को यह कह रहे थे कि उन्हें डिजिटल में कदम रखना चाहिए। दावा किया जा रहा है अक्षय इस वेब सीरीज के लिए 90 करोड़ रुपए की फीस लेंगे, लेकिन अभी ना तो अक्षय की और ना ही अमेजन की तरफ इसको लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया गया है।

ये भी पढ़ें...‘सिंबा’ में अक्षय कुमार इंस्पेक्टर वीर सूर्यवंशी बन आए सामने

अनाउंसमेंट इवेंट पर अक्की ने लगा ली थी आग

अक्षय ने जब अपनी वेब सीरीज का एलान किया तो लॉन्चिंग इवेंट पर अपने कपड़ों पर आग लगा ली। अक्षय ने यह स्टंट सभी कड़ी निगरानी में किया, ताकि उन्हें कोई हानि न पहुंचे।

ट्विंकल खन्ना ने लगाई थी फटकार

आपको जानकर हैरानी होगी कि अक्षय ने इस बारे में अपनी पत्नी ट्विंकल को जानकारी नहीं दी थी, जिसके बाद ट्विंकल ने उन्हें सोशल मीडिया पर ही झाड़ दिया था। ट्विंकल ने लिखा था, 'अगर तुम इस आग से बच गए तो मैं तुम्हें मार डालूंगी।'

इस साल के अंत में शुरू होगी यह वेब सीरीज

अक्षय इस समय अपने फिल्मी प्रोजेक्ट्स को निपटा रहे हैं, जैसे ही वो इन्हें खत्म कर लेंगे वैसे ही अपनी वेब सीरीज की शूटिंग शुरू कर देंगे। मीडिया में बताया जा रहा है कि अक्षय साल 2019 के अंत तक वेब सीरीज की शूटिंग शुरू कर लेंगे।

'2.0'के चार्ज किए थे 40-45 करोड़

पिछले साल 29 नवंबर को रिलीज हुई अक्षय की फिल्म '2.0' के लिए उन्होंने 40-45 करोड़ रुपए चार्ज किए थे जबकि साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने 40-45 करोड़ रुपए लिए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय ने '2.0' की शूटिंग के लिए एक दिन की तकरीबन 2 करोड़ फीस ली थी।

ये भी पढ़ें...अक्षय कुमार ने ‘कनाडा’ को बताया अपना असली घर, लोगों ने कहा- गद्दार हो तुम

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story