×

Mission Raniganj: फ्लॉप होने के बाद भी इतिहास रचने को तैयार अक्षय कुमार की 'मिशन रानीगंज', जानिए कैसे?

Mission Raniganj: अक्षय कुमार की फिल्म "मिशन रानीगंज" भले ही बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई है, लेकिन अब यह फिल्म इतिहास रचने की ओर अपने कदम आगे बढ़ा चुकी है।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 13 Oct 2023 10:41 AM GMT (Updated on: 13 Oct 2023 10:49 AM GMT)
Mission Raniganj: फ्लॉप होने के बाद भी इतिहास रचने को तैयार अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज, जानिए कैसे?
X

Akshay Kumar (Photo- Social Media)

Mission Raniganj: अभिनेता अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म "मिशन रानीगंज" सिल्वर स्क्रीन पर 6 अक्टूबर को रिलीज हो चुकी है, हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। अक्षय कुमार की ये फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई है, लेकिन अब यह फिल्म इतिहास रचने की ओर अपने कदम आगे बढ़ा चुकी है। जी हां!! आइए आपको बताते हैं कैसे?

ऑस्कर में भेजी जाएगी फिल्म

अक्षय कुमार की फिल्म "मिशन रानीगंज" को लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन फैंस खुशी से झूम उठेंगे। जी हां!! दरअसल इस फिल्म को मेकर्स ने ऑस्कर में भेजने का फैसला किया है। सच्ची घटना पर आधारित ये फिल्म जब बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हुई तो मेकर्स ने बड़ा दांव खेलते हुए इस फिल्म को स्वतंत्र रूप से ऑस्कर्स में दिखाने का फैसला किया है। नेशनल सिनेमा दिवस के दिन मेकर्स द्वारा इस गुड न्यूज का ऐलान किया गया है।


अक्षय और परिणीति के अलावा ये कलाकार आ रहें हैं नजर

"मिशन रानीगंज" में अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा नजर आ रहीं हैं, इससे पहले भी इन दोनों की जोड़ी पर्दे पर नजर आ चुकीं हैं। जी हां दोनों ने "केसरी" में एकसाथ काम किया था, और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया था, लेकिन इस बार बिलकुल उल्टा ही हुआ, दोनों की जोड़ी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। अक्षय कुमार और परिणीति के अलावा फिल्म में रवि किशन, पवन मल्होत्रा, वरुण बडोला, कुमुद मिश्रा, दिव्येंदु भट्टाचार्य, राजेश शर्मा और जमील खान जैसा कलाकार सहायक भूमिकाओं में हैं।



टीनू सुरेश देसाई के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म को आप अभी सिनेमाघरों में देख सकते हैं, वहीं आज नेशनल सिनेमा दिवस के मौके पर इस फिल्म का टिकट 99 रुपए हो गया है, ऐसे में फिल्म को देखने भारी मात्रा में दर्शक पहुंचे हैं, जिससे यकीनन कमाई में इजाफा हो सकता है।


Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story