अक्षय कुमार का ‘ट्रांसजेंडर’ लुक, रिलीज हुआ फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का पहला पोस्टर

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। ये फिल्म एक हॉरर कॉमेडी होगी। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं।

मुम्बई: अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। ये फिल्म एक हॉरर कॉमेडी होगी। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं।

यह भी देखें… आखिरी समय में पूरा मुस्लिम वोट कांग्रेस की तरफ शिफ्ट हो गया: केजरीवाल

इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी करते हुए अक्षय कुमार ने बताया कि ये फिल्म अगले साल 5 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। अक्षय कुमार ने फैंस के साथ इस लुक को शेयर करते हुए लिखा, आपके लिए लेकर आ रहे हैं एक बॉम्ब स्टोरी, लक्ष्मी बॉम्ब। इसमें कियारा आडवाणी और आपका अपना अक्षय नजर आएगा। फिल्म 5 जून 2020 को रिलीज होगी।

इस फिल्म का निर्देशन राघव लारेंस कर रहे हैं और इसका निर्माण फॉक्स स्टार्स के बैनर तले हो रहा है। फिल्म की स्टोरी और कॉन्सेप्ट को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ सकी है। लेकिन फिल्म के फर्स्ट पोस्टर से ही ये समझा जा सकता है कि फिल्म में अक्षय एक ट्रांसजेंडर का रोल प्ले करते नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार इस पोस्टर में डार्क आईब्रो के साथ आंखों में काजल लगाते नजर आ रहे हैं।

यह भी देखें… क्या आपको पता है बागों के शहर में था एक बादशाह बाग….कहां हो गया गुम

फिल्म साउथ इंडियन सुपरहिट फिल्म ‘कंचना’ का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। ये एक हॉरर कॉमेडी है और इसमें अक्षय कुमार एक ट्रांसजेंडर भूत के वश में नजर आएंगे। रिपोर्ट्स तो ये भी दावा कर रही हैं कि अक्षय के अलावा अमिताभ बच्चन भी इसी प्रकार से ट्रांसडेडर भूत बन इस फिल्म में गेस्ट अपियरेंस नजर आ सकते हैं।

इसके अलावा अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी फिल्म ‘गुड न्यूज’ में भी साथ नजर आएंगे। हालांकि इस फिल्म में ये दोनों एक दूसरे के ऑपोजिट नजर नहीं आ रहे। फिल्म में कियारा, दिलजीत दोसांझ के तो अक्षय कुमार करीना कपूर खान के ऑपोजिट नजर आएंगे।