×

Akshra Singh: अक्षरा सिंह ने की ऐसी हरकत कि पिता ने उठा दिया हाथ, खूब वायरल हो रहा है वीडियो

Akshra Singh Viral Video: भोजपुरी सिनेमा की बेहतरीन एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो अपने पित जी के साथ नजर आ रही हैं.

Alok Srivastava
Written By Alok Srivastava
Published on: 4 Dec 2022 2:27 PM GMT
Akshra Singh: अक्षरा सिंह ने की ऐसी हरकत कि पिता ने उठा दिया हाथ, खूब वायरल हो रहा है वीडियो
X

Akshara Singh: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन सिंगर, एक्टर और डांसर अक्षरा सिंह (Akshra Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 5 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वो आए रोज़ तरह-तरह के वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अक्षरा सिंह के ज़रिए हाल ही में शेयर किया गया एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. लोग वीडियो को देखकर हैरान हैं, क्योंकि इसमें अक्षरा सिंह के पिता उनके ऊपर हाथ उठाते दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो खुद अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने शेयर करते हुए अक्षरा सिंह ने बताया है कि उनके पापा इंद्रजीत सिंह को उनकी एक स्टोरी देखकर गुस्सा आ गया है. दरअसल एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर स्टोरी में लगाई थी. जिसमें उन्होंने अपने पिता की एक फेवरेट टी-शर्ट पहनी हुई थी. ये रील्स जब उनके पिता ने देखी तो वो देखकर हैरान रह गए कि यह मेरी टी-शर्ट है और अक्षरा सिंह ने क्यों पहनी है.

अपनी टी-शर्ट देखने के बाद एक्ट्रेस के पिता ने जो वा काफी मजेदार था. इस इंस्टाग्राम स्टोरी को देखने के बाद अक्षरा सिंह के पिता सेट पर पहुंच गए और अपनी बेटी की पिटाई करने के लिए दौड़ाते नजर आए. अक्षरा सिंह ने ये पूरी घटना कैमरे में कैद कर ली और बाद में इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया. उनके पिता को देखा जा सकता है कि वो अपनी बेटी के ऊपर मज़ाकिया अंदाज़ में हाथ उठा रहे हैं. लोग उनकी इस क्यूट लड़ाई को खूब पसंद कर रहे हैं.

Alok Srivastava

Alok Srivastava

Next Story