×

Alcoholic Actresses: ये हैं बॉलीवुड की शराब की शौकीन अभिनेत्रियां, जो नशे में देखी जा चुकी हैं

Alcoholic Actresses of Bollywood: ये फिल्मी दुनिया अनगिनत रहस्यों से भरी है। अगर आप जानना चाहें कि वास्तविक जिंदगी में कौन अभिनेत्री कितनी बड़ी नशेबाज है तो आज हम आपको कुछ ऐसे नाम बताने जा रहे हैं।

Ramkrishna Vajpei
Published on: 10 Jun 2022 2:10 PM GMT
Alcoholic Actresses of Bollywood
X

Alcoholic Actresses of Bollywood (Image Credit-Social Credit)

Alcoholic Actresses of Bollywood: बॉलीवुड इंडस्ट्री हमेशा से अपने फैशन और ग्लैमर से लोगों को अट्रैक्ट करती रहती है। लोग अपने प्रिय हीरो हिरोइनों की निजी जिंदगी, उनके अफेयर, उनका खानपान पहनावा, उनकी पार्टीज, उनके मित्र और उनके शत्रु आदि के बारे जानने के इच्छुक रहते हैं। बॉलीवुड के इन खिलाड़ियों की जिंदगी पर्दे पर जैसी दिखती है ये अपनी निजी जिंदगी में उसके कितना करीब या फिर कितना दूर हैं। फिल्मी नगरी की चमक के नीचे उसका अंधकार से भरा पक्ष क्या है जो चिराग तले अंधेरा होना बताता है। इस दुनिया का छिपा हुआ पहलू क्या है।

कई बार अभिनेता अभिनेत्रियों की निजी जिंदगी से जुड़े चौंकाने वाले खुलासे होते हैं। कई बार शादीशुदा एक्टर के संबंध आम होते हैं तो कई बार अभिनेत्रियों की जिंदगी का खुलासा होता है। कई बार इनकी लत से जुड़े किस्से सामने आते हैं। ये फिल्मी दुनिया अनगिनत रहस्यों से भरी है। अगर आप जानना चाहें कि वास्तविक जिंदगी में कौन अभिनेत्री कितनी बड़ी नशेबाज है तो आज हम आपको कुछ ऐसे नाम बताने जा रहे हैं।

विद्या बालन (Vidya Balan)

Vidya Balan (Image Credit-Social Media)

द डर्टी पिक्चर फेम विद्या बालन अपनी खूबसूरती के साथ भारतीय नारी की छवि को भी प्रमोट करती है। अपनी अदाओं और देसी अंदाज से अक्सर भारतीय फैंस के दिलों को लूटती रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी विद्या की साड़ी पहने हुए तमाम तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि विद्या बालन शराब नहीं पीतीं। उनका पहला प्यार शराब है।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)

Kangana Ranaut(Image Credit-Social Media)

सोशल मीडिया पर ज्वलंत मुद्दों पर टिप्पणी करके चर्चा में रहने वाली कंगना रनौत को शराब पीने और सिगरेट पीने की बुरी लत है। उन्हें कई बार शराब के साथ सिगरेट पीते पकड़ा जा चुका है। ये एक्ट्रेस ड्रग्स के सेवन में भी फंस चुकी है। वह इस बात को मानती हैं कि वह नशा करती हैं।

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)

Sushmita Sen(Image Credit-Social Media)

सुष्मिता सेन एक भारतीय अभिनेत्री, मॉडल और मिस यूनिवर्स हैं। लेकिन आप को यह जानकर हैरत होगी कि सुष्मिता सेन न सिर्फ शराब को पानी की तरह पीती हैं बल्कि चेन स्मोकर भी हैं। वह शराब पीते हुए कई पार्टियों में नजर आ चुकी हैं।

मनीषा कोइराला (Manisha Koirala)

Manisha Koirala(Image Credit-Social Media)

मनीषा कोइराला के बारे में कहा जाता है कि जब से वह फिल्म इंडस्ट्री में फिल्मों से दूर हुई हैं उन्हें शराब की लत लग गई है। हालांकि पहले भी वह शराब काफी अधिक पिया करती थीं। और किसी शराबी की तरह कहीं पर भी गिर पड़ती थीं।

अमीषा पटेल (Amisha Patel)

Amisha Patel(Image Credit-Social Media)

गदर एक प्रेम कथा फिल्म में अभिनय के झंडे गाड़ने वाली अमीषा पटेल अपनी निजी जिंदगी में अपने ड्रेस सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं लेकिन कई बार वह पीने के बाद बुरी हालत मीडिया के सामने आ चुकी हैं।

सोनम कपूर (Sonam Kapoor)

Sonam Kapoor(Image Credit-Social Media)

अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर भी शराब की एडिक्ट हैं। सोनम कपूर आज भी पार्टी के अलावा घर में भी शराब पीने में संकोच नहीं करती हैं।

करीना कपूर (Kareena Kapoor)

Kareena Kapoor(Image Credit-Social Media)

करीना कपूर एक्टिंग के साथ अपनी पार्टीज और रिलेशन को लेकर चर्चा में रहती हैं लेकिन आपको ये जानकर हैरत होगी कि करीना कपूर एक समय नशे में डूबी रहती थीं वह चाहे पार्टी हो या फिल्म की शूटिंग। करीना कपूर कहीं भी हंगामा शुरू कर देती थीं।

रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee)

Rani Mukherjee(Image Credit-Social Media)

रानी मुखर्जी अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। उनकी काफी अच्छी फैंस फालोइंग है लेकिन क्या आपको पता है कि रानी मुखर्जी शराब के साथ सिगरेट को शौक भी रखती हैं और सिगरेट को अपने पेट को ठीक रखने के लिए फायदेमंद मानती हैं।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

Alia Bhatt(Image Credit-Social Media)

फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट भी अपनी वास्तविक जिंदगी में शराब की दीवानी हैं। उन्हें ये मानने में कोई झिझक भी नहीं है कि जब कभी वह पार्टियों में जाती हैं तो अपनी पसंद का ड्रिंक लेकर एंजॉय करती हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story