×

अली अब्बास जफर ने 'भारत' पर शुरू किया काम, एक्ट्रेस पर सस्पेंस बरकरार

aman
By aman
Published on: 20 Feb 2018 5:48 AM GMT
अली अब्बास जफर ने भारत पर शुरू किया काम, एक्ट्रेस पर सस्पेंस बरकरार
X
अली अब्बास जफर ने 'भारत' पर शुरू किया काम, एक्ट्रेस पर सस्पेंस बरकरार

लंदन: निर्देशक अली अब्बास जफर ने सुपरस्टार सलमान खान अभिनीत अपनी आगामी फिल्म 'भारत' पर काम शुरू कर दिया है। जफर ने इस संबंध में ट्वीट कर जानकारी दी। अली अब्बास ने लिखा 'ठिठुरते लंदन में 'भारत' पर काम शुरू, कुछ दिन यहीं रहेंगे। हम सब पर भगवान की कृपा रहे।'

बता दें, कि यह तीसरी बार है जब सलमान खान और अली अब्बास जफ़र एक-साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' में साथ काम कर चुके हैं। 'भारत' वर्ष 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माई फादर' का एक आधिकारिक रूपांतर है।

खबर ये भी है कि फिल्म की शूटिंग अबू धाबी, स्पेन, पंजाब और दिल्ली में होगी। अली अब्बास जफ़र की यह फिल्म 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म एक्ट्रेस सहित अन्य जानकारियां अभी नहीं दी गई है।

आईएएनएस

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story