×

Tunisha Sharma के को-स्टार Sheezan Khan पर लगा आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप हुए गिरफ्तार

Tunisha Sharma Suicide Case: अभिनेता शेजान खान को उनकी को-स्टार तुनिषा शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। जिनकी बीते शनिवार को मुंबई में मौत हो गई।

Anushka Rati
Published on: 25 Dec 2022 6:19 AM GMT
Tunisha Sharma Case
X

Tunisha Sharma and Zeeshan Khan (image: social media)

Tunisha Sharma Suicide Case: एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की को-स्टार, जिन्होंने कल यानी के शनिवार को उनके टीवी शो के सेट पर आत्महत्या कर ली गई थी, एक्टर शीज़ान खान को तुनिशा शर्मा की माँ द्वारा आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज करने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। एक्टर शीजान और एक्ट्रेस तुनिशा टीवी शो "अलीबाबा-दास्तान-ए-काबुल" में एक-दूसरे के साथ नजर आए थें।

पढ़िए पूरी ख़बर

एएनआई की एक रिपोर्ट में वालिव पुलिस के हवाले से कहा गया है, "वालिव पुलिस ने एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के को-स्टार शीजान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया है।" शीजान को सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा। तुनिषा के खुदकुशी करने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

तुनिषा ने सब टीवी पर टेलीकास्ट होने वाले टीवी शो अली बाबा दास्तान-ए-काबुल में शहजादी मरियम की भूमिका निभाई। शीजान, जिन्होंने पहले एक अन्य शो में युवा अकबर की भूमिका निभाई थी, अली बाबा दास्तान-ए-काबुल में अली बाबा के रूप में दिखाई देते हैं।

वालीव पुलिस ने पहले समाचार एजेंसी को बताया था कि उन्होंने टीवी शो के सेट पर शौचालय में घुसने के बाद तुनिषा को मृत पाया। चाय के ब्रेक के बाद वह कथित तौर पर वॉशरूम गई और वापस नहीं लौटी। घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और पुलिस अब हत्या और आत्महत्या दोनों कोणों से मामले की जांच कर रही है।

भारत का वीर पुत्र - महाराणा प्रताप के साथ अपने अभिनय की शुरुआत करने के बाद, तुनिशा ने इश्क सुभान अल्लाह, गब्बर पुंछवाला, शेर-ए-पंजाब: महाराजा रणजीत सिंह और चक्रवर्ती अशोक सम्राट सहित कई शो में अभिनय किया था।

टीवी शोज के अलावा तुनिषा ने फितूर और बार बार देखो जैसी फिल्मों में भी काम किया। उन्होंने दोनों फिल्मों में कैटरीना के छोटे संस्करण की भूमिका निभाई। टुनिशा ने विद्या बालन की थ्रिलर कहानी 2: दुर्गा रानी सिंह में भी अभिनय किया। वह सलमान खान-सोनाक्षी सिन्हा-स्टारर दबंग 3 का भी हिस्सा थीं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story