×

Tunish Sharma Death Case: शीज़ान खान की बहनों ने मीडिया को बोली बड़ी बात, कहा नीचा दिखाने...

Tunisha Sharma Death Case: शीज़ान खान की बहन ने अपने भाई की एक्स गर्लफ्रेंड, टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा की मौत के सिलसिले में 'लगातार बदनाम' करने के लिए मीडिया की आलोचना किया।

Anushka Rati
Published on: 1 Jan 2023 7:27 AM GMT
Tunish Sharma Death Case: शीज़ान खान की बहनों ने मीडिया को बोली  बड़ी बात, कहा नीचा दिखाने...
X

Tunisha Sharma Death Case (image: social media)

Tunisha Sharma Death Case: टीवी एक्टर शीजान खान की बहनों शफाक नाज और फलक नाज ने तुनिशा शर्मा मौत मामले में जिस तरह से उनके भाई को निशाना बनाया गया है, उसके लिए मीडिया की आलोचना करते हुए एक बयान जारी किया है। अपने टीवी शो के सेट पर मृत पाए जाने से कुछ हफ्ते पहले शीज़ान और तुनिशा का रिश्ता टूट गया।

देखिए तस्वीर

शीज़ान खान की बहन ने अपने भाई की एक्स गर्लफ्रेंड, टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा की मौत के सिलसिले में 'लगातार बदनाम' करने के लिए मीडिया की आलोचना किया। शफाक नाज और फलक नाज, जो टीवी एक्ट्रेसेज भी हैं, साथ ही शीज़ान की बहनों ने बीते शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक बयान जारी किया और 'इस मामले में धर्म को घसीटने' के लिए मीडिया रिपोर्टों पर सवाल उठाया। उन्होंने यह भी कहा कि जिस तरह से उनके भाई के साथ व्यवहार किया जा रहा है, उससे पता चलता है कि कैसे कुछ इंसान दूसरों को बदनाम कर सकते हैं और कैसे 'धर्म के लिए नफरत' लोगों की राय को इनफ्लुएंस्ड कर रहीं है।

सभी से अपने 'कॉमन सेंस' का इस्तेमाल करने की गुजारिश करते हुए शफाक और फलक ने अपने संयुक्त बयान में लिखा, 'इससे ​​हमारा दिल टूट जाता है कि कैसे हमारी खामोशी को कमजोरी समझ लिया गया है. शायद इसी को वे 'घोर कलयुग' कहते हैं. कहां गई कुछ मीडिया की रिसर्च चीजों की रिपोर्ट करने से पहले पोर्टल्स? जनता का सामान्य ज्ञान कहां है? शीजान को अपमानित करने वाले सभी लोगों के लिए - खुद से यह पूछें - क्या आप स्थिति के आधार पर बात कर रहे हैं, या आप किसी धर्म के लिए नफरत से बात कर रहे हैं? या आप प्रभाव से बाहर बात कर रहे हैं पिछली घटनाओं से? जागते रहो, लोग!"

तुनिषा शर्मा मौत मामले में 'अनरीलिएबल सोर्सेज' पर बेस्ड मीडिया के कवरेज के बारे में आगे बोलते हुए, बयान में कहा गया है, "मीडिया के एक फिक्स्ड क्लास का जर्नलिज्म का लेवल इतना नीचे गिर गया है कि यह केवल टीआरपी के आधार पर काम करता है और आप उनके उपभोक्ता हैं। 'अनरीलिएबल सोर्सेज' के साथ समाचारों की रिपोर्ट करना भी आपकी जिम्मेदारी है। मूर्ख मत बनो ... हम भी नोटिस करते हैं, और जनता के साथ-साथ मीडिया पोर्टल्स के लिए भी बहुत आभारी हैं जो झूठे आख्यानों के माध्यम से देखने में सक्षम हैं - हमें और लोगों की आवश्यकता है आपकी तरह। लेकिन कुल मिलाकर, यह देखना बहुत परेशान करने वाला है कि ये लोग शेजान को लगातार इस तरह से बदनाम करते हैं। कहानियां बनाने से लेकर मामले में धर्म को घसीटने तक और बेतरतीब लोग अपनी 15 मिनट की प्रसिद्धि के लिए हमारे परिचित होने का दावा करते हैं। यह स्थिति वास्तव में है पता चला कि कैसे कुछ इंसान किसी को बदनाम कर सकते हैं।भगवान तुनिशा को आशीर्वाद दे, और आशा है कि वह अब एक बेहतर जगह पर है," बयान समाप्त हुआ।

शीज़ान खान की दो बहनें फलक नाज़ और शफ़क़ नाज़ और एक छोटा भाई अहान है। शफाक को पौराणिक शो महाभारत में देखा गया था, जबकि फलक ने ससुराल सिमर का जैसे सीरियल्स में काम किया है।


एक्ट्रेस तुनिषा 24 दिसंबर को अपने टीवी शो अली बाबा दास्तान-ए-काबुल के सेट पर मृत पाई गई थीं। 25 दिसंबर को, उनके को-आर्टिस्ट और एक्स ब्वॉयफ्रेंड, शीज़ान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। बताया जाता है कि तुनिषा की मौत से कुछ हफ्ते पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

इस बीच, तुनिशा के मामा पवन शर्मा ने भी शेयर किया कि आरोपी शीजान के वकील ने उसके खिलाफ मीडिया ट्रायल रोकने के अनुरोध सहित चार आवेदन पेश किए हैं। साथ ही पवन ने ये भी कहा कि, "अदालत ने शीजान खान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है और उसने यहां चार आवेदन भी जमा किए हैं। आवेदन में उसने पुलिस सुरक्षा, मीडिया ट्रायल को रोकने और अपने बाल नहीं काटने का अनुरोध किया है।" एएनआई।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story