×

Alibaba शो में Tunisha sharma के कैरेक्टर को लेकर मेकर्स का बड़ा फैसला, जानें कौन करेगा रिप्लेस

Ali Baba: Dastan-E-Kabul के मेकर्स ने तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) के कैरेक्टर को लेकर बड़ा फैसला लिया है।दरअसल तुनिषा और शीजान खान के कैरेक्टर को भी लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

Anupma Raj
Published on: 5 Jan 2023 9:53 AM GMT (Updated on: 5 Jan 2023 10:27 AM GMT)
Tv show Ali baba dastan e kabul
X

Tunisha Sharma Ali baba dastan e kabul tv show (Image: Social Media)

Ali Baba: Dastan-E-Kabul के मेकर्स ने तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) के कैरेक्टर को लेकर बड़ा फैसला लिया है। दरअसल तुनिषा (Tunisha Sharma Death) के मौत के बाद यह कयास लगाया जा रहा था कि यह शो बंद हो जाएगा लेकिन मेकर्स ने घोषणा की है कि शो ऑफ एयर नहीं होगा। इसके साथ ही शीजान खान (Sheezan Khan) के कैरेक्टर को भी लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। सुनने में आ रहा कि शीजान की जगह किसी और एक्टर ने ले ली है।

शीजान की जगह अभिषेक निगम

दरअसल सुनने भी यह आ रहा था कि शीजान खान की भी शो में वापसी पर शंका है। ऐसे में शो में शीजान खान की जगह एक्टर अभिषेक निगम लेंगे, लेकिन उनकी मां ने इन खबरों को खारिज कर दिया था। बता दें तुनिषा की मौत का आरोप शीजान पर लगा है, जिसके कारण यह एक्टर इन दिनों जेल में हैं। ऐसे में शो से जुड़े उनके कैरेक्टर को लेकर कई खबरे बाहर आ रही है।

तुनिषा को कौन करेगा रिप्लेस

दरअसल तुनिषा शर्मा शो में मरियम के किरदार में नजर आ रही थीं लेकिन उनकी मौत के बाद यह कहा जा रहा था कि तुनिषा की जगह अवनीत कौर नजर आ सकती हैं। हालांकि वहीं कुछ मीडिया सोर्स के अनुसार ऐसा भी कहा जा रहा है कि अवनीत शो में तुनिषा के कैरेक्टर को रिप्लेस नहीं करेंगी बल्कि दूसरे कैरेक्टर में नजर आ सकती हैं। वहीं कुछ दिन पहले शो के मेकर्स का कहना था कि तनीष के कैरेक्टर को रिप्लेस नहीं करेंगे। ऐसा कहा जा रहा है कि शो में एक नया ट्रैक लाया जाएगा, जिसमें वे किसी एक्टर को नया कैरेक्टर निभाने के लिए कास्ट करेंगे। हालांकि इसे लेकर कोई पुख्ता जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है।

Avneet Kaur

फिलहाल, 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' की शूटिंग जारी है और शो के सेट पर तुनिषा शर्मा के फांसी लगाने के बाद अब वहां पर शूटिंग नहीं हो रहा है। अली बाबा शो घटनास्थल के कुछ किलोमीटर दूरी पर शो की शूटिंग की जा रही है। बता दें कि, 24 दिसंबर 2022 को तुनिषा शर्मा ने शो के सेट पर ही फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी। जिसके बाद एक्ट्रेस की मां के आरोप और केस फाइल के बाद शीजान खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। वहीं एक्टर शीजान खान को अभी भी राहत नहीं मिली है और 31 दिसंबर 2022 से शीजान 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story