×

Ali Fazal Richa Chadha Wedding: अली फजल और ऋचा चड्ढा इस दिन करेंगे शादी, 400 मेहमान होंगे शामिल

Ali Fazal Richa Chadha Wedding: अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। आइये जानते हैं कि दोनों की शादी किस डेट को होना तय हुई है।

Shweta Srivastava
Published on: 8 Aug 2022 9:42 AM GMT
Ali Fazal and Richa Chadha Wedding
X

Ali Fazal and Richa Chadha Wedding (Image Credit-Social Media)

Ali Fazal and Richa Chadha: अली फजल (Ali Fazal) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha)बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय कपल्स में से एक हैं। दोनों एकदूसरे को कई सालों से डेट कर रहे हैं। दोनों की शादी का फैंस भी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। दोनों की मुलाकात फिल्म फुकरे के सेट पर हुई थी इसके बाद साल 2019 में अली फजल ने ऋचा को प्रपोज किया और दोनों साल 2020 में शादी करने वाले थे लेकिन महामारी ने उनकी शादी की प्लानिंग को 2022 तक आगे बढ़ा दिया। कुछ दिनों पहले, मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार ऋचा और अली सितंबर 2022 में शादी करने के लिए बिल्कुल रेडी हैं और साथ ही ये भी जानकारी मिली है कि दोनों ने अपनी शादी के दो समारोह की प्लानिंग की हुई है - एक मुंबई में और दूसरा दिल्ली में।

मीडिया रिपोर्ट्स की मने तो अली फज़ल और ऋचा चड्ढा मुंबई में 350-400 मेहमानों की लिस्ट तैयार की है जिसमे वो एक भव्य रिसेप्शन की होस्ट करेंगे। वहीँ ये कपल अपनी शादी का उत्सव मुंबई और दिल्ली में अपने करीबी दोस्तों और परिवार की उपस्थिति में करेगा। वहीँ आपको बता दें कि दोनों की शादी मुंबई में अक्टूबर के पहले हफ्ते में होगी। शादी से पहले संगीत और मेहंदी की रस्म पूरी की जाएगी। और ये लवबर्ड सितंबर के आखिरी हफ्ते में दिल्ली में शादी के बंधन में बंध जायेंगे।

इससे पहले, ऋचा ने अली के साथ अपनी शादी के बारे में बात की, और कहा: "जब भी हम शादी करने के बारे में सोचते हैं, तो एक नया वैरिएंट (COVID-19 का) आ जाता है। 2020 में, हमने जगह भी बुक करवा ली थी, फिर पहली लहर आई और लॉकडाउन हो गया। पिछले साल फिर से, हमने फरवरी में शादी की प्लानिंग की और इस दौरान सबकुछ वैसा नहीं हुआ जैसा हमने सोचा और ये वाकई में बहुत खराब स्थिति थी जैसा कि सभी जानते भी हैं। उस समय स्थिति बिल्कुल भी अच्छी नहीं थी।" एक्ट्रेस ने संकेत दिया कि अली और वो अब कोर्ट मैरिज पर विचार कर रहे हैं । ऋचा ने कहा, "हम इस साल शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं। हम दोनों इसके लिए समय निकालेंगे और फिर शादी करेंगे।"

वर्कफ़्रोंगट की बात करें तो , ऋचा और अली दोनों फुकरे 3 में दिखाई देने वाले हैं , जो 3 मार्च 2023 को रिलीज़ होगी ।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story