×

अली गोनी से गुस्सा हुई जैस्मिन भसीन, लेडी लव के साथ शेयर किया था वीडियो

देश कोरोना की दूसरी लहर से जूझ रहा है। इसके चपेट में हर रोज मनोरंजन जगत के स्टार्स आ रहे हैं। इस बीच बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट अली गोनी और जैस्मिन भसीन भी इस लिस्ट में शामिल हो गई हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 24 May 2021 7:33 AM GMT (Updated on: 24 May 2021 7:42 AM GMT)
मस्ती करते हुए अली और जैस्मिन
X

मस्ती करते हुए अली और जैस्मिन (फोटोःसोशल मीडिया)

अली गोनी से गुस्सा हुई जैस्मन भसीनः देश कोरोना की दूसरी लहर से जूझ रहा है। इसके चपेट में हर रोज मनोरंजन जगत के स्टार्स आ रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले ही टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक भी आ गई हैं। वहीं दूसरी ओर बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के कंटेस्टेंट अली गोनी (Ali Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmine Bhasin) भी इस लिस्ट में शामिल हो गई हैं। इस बात की जानकारी रुबीना की एक कमेंट के बाद हुई। रुबीना ने अली और जैस्मिन की एक फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि ' मैं उम्मीद करती हूं की , तुम दोनों रिकवर कर गए होगे।'

बता दें कि अभी कुछ दिन पहले अली का पूरा परिवार कोरोना के चपेट में आ गया था। इसके बाद अली ने भी कोरोना टेस्ट कराया था। जिसमें अली ने बताया की उनका रिपोर्ट निगेटिव आई हैं। लेकिन जैस्मिन ने बताया कि अली गोनी भी कोरोना के चपेट में आ गए थे। हाल ही में जब अली ने दोबारा टेस्ट कराया तो उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई। इस दौरान अली और जैस्मिन की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें यह दोनों कपल मस्ती करते हुए दिख रहे हैं।

इस वीडियो को अली ने शेयर करते हुए लिखा है कि,'बहुत सोचा था बाहर जाकर सबकी तरह पोज मारेंगे, लेकिन हम दोनों लेजी हैं तो यही हो पाया हमसे देख लो। इसके बाद जैस्मिन ने लिखा है कि, 'हाहाहा, तुमने मुझसे बिना पुछे ये वीडियो अपलोड कर दिया अली गोनी।' इस कमेंट के साथ ही जैस्मिन ने गुस्सा वाला इमोजी डाली हैं।

बता दें कि जैस्मिन और अली काफी समय से एक साथ रह रहे हैं। जैस्मिन बीते दिन पहले अली के घर जम्मू गई थी। जहां पर दोनों कपल ने राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट करते हुए दिखे थें। आपको बताते चलें कि जैस्मिन और अली बिग बॉस 14 में नजर आए थे। यही पर दोनों ने अपने प्यार का इजहार भी किया था। इतना ही नहीं इन दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद भी किया।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story