Richa Chadha-Ali Fazal New Born: मां या पिता जानिए किस पर गई है गुड्डू भैया की बिटिया रानी

Richa Chadha-Ali Fazal New Born: ऋचा चड्ढा और अली फजल के घर बेबी गर्ल आने की खबर जब से सामने आई है फैंस इस कपल को लगातार बधाईयां दे रहें हैं, वहीं अब कपल ने अपनी लाडली की पहली झलक साझा कर दी है|

Shivani Tiwari
Published on: 21 July 2024 5:15 AM GMT
Richa Chadha-Ali Fazal New Born
X

Richa Chadha-Ali Fazal New Born (Photo- Social Media)

Richa Chadha & Ali Khan Daughter First Photo: बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक और कपल पेरेंट्स वाले क्लब में शामिल हो चुका है, जी हां! अभिनेता अली फजल और ऋचा चड्ढा माता-पिता बन चुके हैं, ऋचा चड्ढा ने 16 जुलाई को एक प्यारी से बेटी को जन्म दिया, और फिर 18 जुलाई को अली फजल ने बेटी के आगमन की जानकारी दी। वहीं अब न्यूली पेरेंट्स ने अपनी लाडली बिटिया रानी की पहली झलक भी दुनिया को दिखा दी है, जी हां! आइए आपको दिखाते हैं।

देखें अली फजल और ऋचा चड्ढा की बेटी की पहली झलक (Ali Khan Richa Chadha Baby Girl First Photo)

ऋचा चड्ढा और अली फजल के घर बेबी गर्ल आने की खबर जब से सामने आई है फैंस और यूजर्स इस कपल को लगातार बधाईयां दे रहें हैं, वहीं अब तो इस कपल ने सोशल मीडिया पर भी अपनी लाडली की पहली झलक साझा कर दी है, हालांकि अब तक यह नहीं पता चल पाया है कि अली फजल और ऋचा चड्ढा की बेटी माता या पिता किस पर गई है, क्योंकि कपल ने बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया है, सिर्फ उसके नन्हे और खूबसूरत पैरों की झलक दिखाई दिखाई है।

ऋचा चड्ढा और अली फजल ने एक-दूसरे को टैग करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी बिटिया रानी के पैरों की तस्वीर साझा की और कैप्शन में लिखा, "हम एक साथ कोलेब कर रहें हैं अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा कोलेब अनाउंस करने के लिए । हम धन्य हैं...हमारी बेबी गर्ल हमें बहुत बिजी रख रही है....आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया।"

सेलेब्स और फैंस लुटा रहें बेबी पर प्यार (Ali Khan Richa Chadha Blessed With Baby Girl)

अली फजल और ऋचा चड्ढा के इस पोस्ट पर कमेंट की बरसात होने लगी है, फैंस से लेकर सेलेब्स सभी कपल को बधाईयां देने के साथ ही बेबी गर्ल को प्यार भेज रहें हैं। मनीषा कोइराला, जरीन खान, नीति मोहन, प्रियंका चोपड़ा, रिद्धिमा पंडित तब्बू, अंगद बेदी समेत कई सितारों ने इस न्यूली पेरेंट्स को बधाईयां दी है।


साल 2022 में हुई थी ऋचा और अली की शादी (Richa Chadha Ali Fazal Wedding)

अली फजल और ऋचा चड्ढा की प्रेम कहानी के बारे में आपको बताएं तो दोनों एक फिल्म की शूटिंग के दौरान करीब आए थे, जिसके बाद कई सालों तक डेट भी किया। बताते चलें कि इनके प्यार की शुरुआत "फुकरे" फिल्म के सेट पर हुई थी, फिर 2022 में दोनों ने अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाने के बारे में सोचा, वहीं अब इनके जीवन में इतनी बड़ी खुशियां आईं हैं, दोनों बेहद खुश हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story