×

आखिर क्या है, अली जफर के फूट-फूटकर रोने की वजह!

पाकिस्तानी ऐक्टर अली जफर हाल ही में एक न्यूज चैनल पर लाइव प्रोग्राम के दौरान यौन शोषण के आरोपों पर बोलते हुए इतने भावुक हुए कि वह अपने आंसू नहीं रोक पाए।

Vidushi Mishra
Published on: 30 April 2019 7:53 AM GMT
आखिर क्या है, अली जफर के फूट-फूटकर रोने की वजह!
X

मुम्बई: पाकिस्तानी ऐक्टर अली जफर पर पिछले साल ऐक्ट्रेस मीशा शफी ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे। इन आरोपों को अब पाकिस्तान कोर्ट द्वारा खारिज कर दिया गया है।

इस मुद्दे को लेकर जब एक नैशनल टेलिविजन पर अली जफर ने बात कि तो वह अपने इमोशन्स कंट्रोल नहीं कर पाए और फूट-फूटकर रोने लगे।

यह भी देखे: ‘विक्की कौशल’ बने ‘ऊधम सिंह’, फिर मरेगा ‘जनरल ओ ‘ड्वायर’

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अली जफर खुद के ऊपर लगे आरोपों पर पाकिस्तान के एक चैनल पर अपना पक्ष रखते हुए बात कर रहे थे। इस दौरान जब उन्होंने यह बताना शुरू किया कि इन आरोपों से उनके करियर से लेकर परिवार पर कितना बुरा असर पड़ा तो वह भावुक हो गए।

रोते हुए अली ने कहा, 'हम सभी काफी लंबे समय से चुपचाप सब सहन कर रहे हैं। सिर्फ मैं नहीं बल्कि मेरा परिवार, मेरे बच्चे और मेरी पत्नी भी। मैंने भी पिछले साल से एक शब्द नहीं कहा और निर्णय लिया कि मैं इसके खिलाफ लीगल ऐक्शन लूंगा।

वे लोग फेक अकाउंट के जरिए उन लोगों को मेरे खिलाफ टैग कर रहे हैं जो मुझे काम देने की कोशिश करते हैं, ताकि मेरा करियर बर्बाद हो सके।'

यह भी देखे: ऋषि कपूर अब खतरे के बाहर, कपूर खानदान में खुशी की लहर

अली जफर को रोता देख शो के एंकर ने उन्हें शांत होने और पानी पीने के लिए कहा, लेकिन ऐक्टर को नॉर्मल होने में काफी देर लगी।

आरोप खारिज होने के बाद अली ने मीशा शफी से कोर्ट आकर 'बोले गए झूठ के परिणाम का सामना करने' की बात कही है। इसे लेकर उन्होंने कई ट्वीट्स भी किए हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story