×

आलिया ने रणबीर से ज्यादा इस एक्टर को कहा-गुडलुकिंग, जानिए क्यों?

आदित्य अनुष्का रंजन के करीबी दोस्त हैं और अनुष्का आलिया की बेस्ट फ्रेंड हैं. आदित्य एक इंटरव्यू में ये भी बता चुके हैं कि वे क्रिकेटर बनना चाहते थे लेकिन एक गंभीर चोट के चलते उनका ये सपना अधूरा रह गया था.

suman
Published on: 29 April 2019 2:48 AM GMT
आलिया ने रणबीर से ज्यादा इस एक्टर को कहा-गुडलुकिंग, जानिए क्यों?
X

जयपुर: स्टूडेंट ऑफ दि इयर 2 जून में रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया नज़र आएंगे। तारा और अनन्या इस फिल्म के साथ ही डेब्यू कर रहे हैं। इसके अलावा एक और शख़्स हैं जो इस फिल्म से अपने करियर को एक नई दिशा देने की कोशिश में हैं. नाम है आदित्य सील।

आदित्य सील टाइगर श्रॉफ के साथ ट्रेनिंग कर चुके हैं और इस फिल्म में भी उन्होंने कई एक्शन सीन्स दिए हैं लेकिन आदित्य अपने गुड लुक्स को लेकर भी काफी चर्चा में रहते है। हाल ही में इंस्टाग्राम पर भी इसका नज़ारा देखने को मिल। कुछ समय पहले आदित्य सील ने रणबीर कपूर के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थ।. इस तस्वीर में आदित्य और रणबीर साथ में फुटबॉल खेलते नज़र आ रहे थे। एक यूज़र ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा कि ईमानदारी से कहूं तो आदित्य, रणबीर कपूर से ज्यादा गुडलुकिंग है। खास बात ये थी कि इस कमेंट को आलिया भट्ट ने भी लाइक किया और अपनी सहमति दर्ज कराई कि वे भी अपने बॉयफ्रेंड रणबीर से ज्यादा आदित्य सील को ज्यादा गुडलुकिंग मानती हैं।

आदित्य बता चुके हैं कि उनकी और आलिया की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी. आदित्य अनुष्का रंजन के करीबी दोस्त हैं और अनुष्का आलिया की बेस्ट फ्रेंड हैं. आदित्य एक इंटरव्यू में ये भी बता चुके हैं कि वे क्रिकेटर बनना चाहते थे लेकिन एक गंभीर चोट के चलते उनका ये सपना अधूरा रह गया था. इसके बाद उन्होंने अपने परिवार का फैमिली बिजनेस जॉइन किया था लेकिन इस प्रोफेशन में वे बेहद बोर हो गए थे तो उन्होंने फिल्मों को जॉइन करने का फैसला किया था।

suman

suman

Next Story