×

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor बनने वाले हैं माता पिता, सोशल मीडिया पर यूजर्स शेयर कर रहे ढ़ेरों मीम्स

Alia-Ranbir Pregnancy Funny Memes: आज आलिया भट्ट ने अपनी प्रेगनेंसी की न्यूज़ सभी के साथ शेयर करी। इस खबर के आते ही सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स जमकर मीम्स शेयर करते नज़र आ रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 27 Jun 2022 10:49 AM GMT
Alia-Ranbir Pregnancy Funny Memes
X

Alia-Ranbir Pregnancy Funny Memes (Image Credit-Social Media)

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Pregnancy Funny Memes: बॉलीवुड की सबसे ज़्यादा चर्चित जोड़ियों में से एक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने सभी को गुड न्यूज़ दी है। दोनों की शादी को अभी दो महीने हुए हैं और ऐसे में सोशल मीडिया पर इस खबर के बाद से ही कई मीम्स ट्रेंड होने लगे हैं। दरअसल आज ही आलिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी एक तस्वीर शेयर की है साथ ही उन्होंने कैप्शन दिया है,''हमारा बच्चा ….. जल्द ही आ रहा है।' इस खबर के आते ही सोशल मीडिया पर जहाँ एक तरफ लोग दोनों को बधाई दे रहे हैं वहीँ कुछ यूजर्स जमकर मीम्स शेयर करते नज़र आ रहे हैं।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी शादी की ख़बरों के चलते काफी समय से सुर्ख़ियों में हैं। पहले दोनों की शादी की चर्चा काफी समय चलती रही आखिर कपल ने 14 अप्रैल 2022 में शादी कर ली। दोनों की शादी बांद्रा स्थित रणबीर कपूर के घर पर ही हुई। जहाँ ज़्यादा लोगों को शामिल नहीं किया गया। फिर ये कपल अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर लगातार चर्चा में बना हुआ है। फिल्म को रिलीज़ होने में अब थोड़ा ही वक़्त है। लेकिन इससे पहले दोनों ने ये गुड न्यूज़ सुना दी है जिससे फैंस जहाँ खुश है वहीँ कुछ लोग मीम्स शेयर कर रहे हैं।


So in the last 3 months, #AliaBhatt got married and pregnant. Meanwhile, Indian uncles and aunties: pic.twitter.com/b4ZstfvGz4

सोशल मीडिया में हर तरफ फिलहाल आलिया और रणबीर के ही चर्चे हैं। सब जहाँ उन्हें बधाई दे रहे हैं वहीँ कुछ को आलिया के फ़िल्मी करियर की भी चिंता हो रही है। अब देखना ये होगा कि आलिया अपने बॉलीवुड के करियर को जारी रखतीं हैं या कपूर खानदान की बाकि बहुओं की तरह वो भी इंडस्ट्री से किनारा कर लेंगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story