×

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की डेट हुई फाइनल, शादी की तैयारी में जुटा कपूर परिवार

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी की डेट का एलान होने की खबर आ रही है।।जानिए क्या है रणबीर और आलिया की वेडिंग डेट

Shweta Srivastava
Written By Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 25 March 2022 3:04 PM GMT
Ranbir Kapoor and Alia Bhatt
X

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt Wedding Date Final(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt Wedding Date:आज शर्माजी नमकीन(Sharmaji Namkeen) फिल्म की स्क्रीनिंग के मौके पर जहाँ एक तरफ पूरा कपूर परिवार सामने आया वहीँ साथ में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी दिखीं। वैसे तो आलिया और रणबीर(Ranbir Kapoor) की लव स्टोरी किसी से छुपी नहीं है। और उनके फैंस भी बेसब्री से इस ग्रैंड वेडिंग का इंतज़ार कर रहें हैं। इसी बीच दोनों की शादी की डेट का एलान होने की खबर आ रही है। अब खबरें आ रही हैं कि रणबीर और आलिया इसी साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इसके लिए कपूर परिवार ने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। पिछले कई सालों से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अक्सर दोनों को साथ में स्पॉट किया जाता है और दोनों ने ही अपने रिश्ते को खुलकर एक्सेप्ट भी कर लिया है।

गौरतलबब है कि फिल्म शर्माजी नमकीन की स्क्रीनिंग के मौके पर पूरा कपूर परिवार आया था । और ऐसे में कपूर फॅमिली के साथ आलिया भट्ट भी मौजूद रहीं। फिल्म देखते समय सभी की आंखें नम थी। यूँ तो फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है लेकिन पर्दे पर ऋषि जी की इस आखरी फिल्म ने सभी को भावुक कर दिया। जिसका खुलासा खुद डायरेक्टर हितेश भाटिया ने किया। वहीं उन्होंने ने कहा कि रणबीर कपूर और नीतू कपूर(Neetu Singh Kapoor) को फिल्म बहुत पसंद आई और दोनों ही ऋषि कपूर को आखिरी बार(Last FIlm of Rishi Kapoor) बड़े पर्दे पर देखकर इमोशनल हो गए थे। और अब जबकि फिल्म बन गयी है तो ऋषि कपूर के फैंस और दर्शकों को फिल्म का इंतजार बेसब्री से है। ये फिल्म एक्टर की आखिरी फिल्म है, जिसके चलते इस फिल्म के प्रति फैंस का उत्साह और भी ज्यादा है। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) इस साल के अप्रैल महीने में सात फेरे ले सकते है। इतना ही नहीं बल्कि चर्चा है कि रणबीर और आलिया अप्रैल, 2022 में शादी करने वाले हैं। कुछ दिनों पहले रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर(Neetu Kapoor) को सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा(Manish Malhotra) के स्टोर पर स्पॉट किया गया था। इतना ही नहीं मनीष को भी उनके घर पर देखा गया है।. ऐसे में माना जा रहा है कि कपूर परिवार आलिया के स्वागत की जोर-शोर से तैयारी कर रहा है। इसी के साथ बीच में ये भी खबर आई थी कि दोनों की शादी अक्टूबर तक होगी लेकिन अब रिपोट्स आ रही है की ये शादी अप्रैल 2022 में ही होने वाली है।

फिलहाल आलिया अभी गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) में अपने ज़बरदस्त अभिनय के लिए लोगो से तारीफ बटोरी है। और आज रिलीज़ हुई फिल्म आरआरआर(RRR) में भी आलिया के अभिनय को सराहा जा रहा है। इसके अलावा आलिया और रणबीर एक साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र'(Brahmastra) में दिखेंगे। दोनों ही अभी इसकी शूटिंग में व्यस्त भी हैं। अभी कुछ दिन पहले ही दोनों को बनारस में स्पॉट किया गया था। फिल्म में दोनों का लुक भी सामने आ चूका है। अभी थोड़े दिन पहले आलिया अपना 29वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर के मालदीप से लौटीं हैं। इस खास मौके पर 'ब्रह्मास्त्र' से उनका पहला लुक रिवील किया गया था। साथ ही आपको बता दें की ये फिल्म 09 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story