×

आलिया भट्ट और वरुण धवन हैं अदनान सामी के सबसे बड़े फैन्‍स

वरुण धवन और आलिया भट्ट हाल ही में अपनी आगामी मूवी 'कलंक' के प्रमोशन के लिए टीवी शो 'द वॉयस' शो में शिरकत करने पहुंचे। उन्‍होंने अपने आकर्षण और चतुराई से सभी का दिल जीत लिया। इस अवसर पर कोच अदनान सामी को यह जानकर हैरानी हुई कि ये दोनों कलाकार उनके बहुत बड़े प्रशंसक हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 13 April 2019 12:59 PM GMT
आलिया भट्ट और वरुण धवन हैं अदनान सामी के सबसे बड़े फैन्‍स
X

मुंबई: वरुण धवन और आलिया भट्ट हाल ही में अपनी आगामी मूवी 'कलंक' के प्रमोशन के लिए टीवी शो 'द वॉयस' शो में शिरकत करने पहुंचे। उन्‍होंने अपने आकर्षण और चतुराई से सभी का दिल जीत लिया। इस अवसर पर कोच अदनान सामी को यह जानकर हैरानी हुई कि ये दोनों कलाकार उनके बहुत बड़े प्रशंसक हैं।

अदनान सामी ने अपनी बेहतरीन आवाज से हर किसी कि दिल में जगह बनाई है। इस शो के कोचेज हर्षदीप कौर, अरमान मलिक और कनिका कपूर ने बार बार दोहराया है कि वे अदनान सामी की प्रतिभा और उनके परफॉर्मेंस के बहुत बड़े प्रशंसक हैं।

यह भी पढ़ें...मोदी सत्ता में रहते हैं तो खतरे में पड़ जाएगा भारतीय लोकतंत्र: पृथ्वीराज चव्हाण

वे उनके कितने बड़े फैन हैं। अदनान ने इस शो में कलाकारों के अनुरोध पर अपना मशहूर गाना 'भीगी भीगी रातों में' भी गाया, जिस पर इन दोनों कलाकारों ने डांस किया।

यह भी पढ़ें...जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में पांचवे दिन भी कर्फ्यू जारी

वरुण धवन ने अपने पसंदीदा म्‍यूजिशियन अदनान सामी से एक खास गुजारिश भी की और उनके अपनी आगामी फिल्‍म 'कलंक' के गाने 'फर्स्‍ट क्‍लास' को गाने का अनुरोध किया। वह उनका गाना सुनकर दंग रह गए।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story