×

आलिया को मिला धोखा: क्या है RRR का ये विवाद, क्यों राजा मौली से हुई लड़ाई

Alia Bhatt Unfollow Rajamouli: एसएस राजामौली से काफी नाराज़ हो गईं हैं।बताया जा रहा है कि आलिया फिल्म RRR में अपने लिमिटेड सीन को लेकर नाराज़ है,जिसके चलते उन्होंने निर्देशक एसएस राजामौली को अनफॉलो भी कर दिया है।आइये जानते हैं पूरा मामला

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 30 March 2022 6:22 AM GMT (Updated on: 30 March 2022 6:45 AM GMT)
Alia Bhatt and SS Rajamouli
X

RRR Conflict Between Alia Bhatt and SS Rajamouli(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Alia Bhatt Unfollow SS Rajamouli: आलिया भट्ट बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे सफल अभिनेत्रियों में शुमार हो चुकीं हैं और अब उन्होंने अपनी एक्टिंग से ये बात भी साबित कर दी है। उनकी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) के रिलीज़ होने के बाद से ही आलिया के पास कई बड़े बैनर की फिल्मों के ऑफर भी लगातार आ रहे हैं। उन्होंने एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म RRR में भी काम किया लेकिन अब इसको लेकर एक विवाद सामने आ गया है। दरअसल आलिया भट्ट फिल्म मेकर्स से काफी नाराज़ हो गईं हैं। यूँ तो फिल्म में साउथ के मेगा स्टार राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) के अलावा बॉलीवुड के दो बड़े स्टार्स आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) भी हैं। अजय देवगन ने इस फिल्म में राम चरण के पिता की भूमिका निभाई है। वहीँ आलिया इस फिल्म में 'सीता' के रोल में नज़र आ रहीं है।साथ ही आपको बता दें कि आलिया ने फिल्म के रिलीज़ होने से पहले इसके प्रमोशन में भी हिस्सा लिया था। लेकिन इसके रिलीज़ होने के बाद ऐसा क्या हुआ कि आलिया नाराज़ हो गईं।

क्या है पूरा मामला

दरअसल आलिया भट्ट राजामौली से बुरी तरह नाराज हो गई हैं,रिपोर्ट्स की माने तो आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एसएस राजामौली को अनफॉलो भी कर दिया है। आपको बता दें कि RRR, आलिया भट्ट की साउथ डेब्यू फिल्म है। वहीं, इसके रिलीज के कुछ ही दिनों बाद आलिया भट्ट और फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली के बीच अनबन की खबरें आने लगीं हैं। बताया जा रहा है कि आलिया राजामौली पर बुरी तरह नाराज हैं और इसका सबूत एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखने को मिला है। आलिया ने फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली को अनफॉलो कर दिया है। और ये विवाद यहीं ख़तम नहीं होता आलिया ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से आरआरआर से जुड़ी कुछ पोस्ट भी डिलीट कर दी हैं। जिससे लग रहा है कि आलिया काफी नाराज़ हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आलिया की नाराज़गी की वजह है उनका स्क्रीन पर कम स्पेस।दरअसल फिल्म RRR में आलिया अपने लिमिटेड सीन को लेकर नाराज़ हो गयी हैं। साथ ही ये भी खबर आ रही है कि एसएस राजामौली ने फिल्म से उनके कुछ सीन्स भी काट दिए हैं। जिसके चलतेआलिया भड़क गई हैं। ये बात भी साफ़ है कि राजामौली ने आलिया को उनके स्टारडम के मुताबिक फिल्म में स्पेस नहीं दिया साथ ही आलिया भट्ट से पहले सीता का रोल श्रद्धा कपूर और परिणीति चोपड़ा जैसी एक्ट्रेस को भी ऑफर हुआ था। लेकिन किन्ही कारणों के चलते दोनों ही ये रोल नहीं कर पाई इसके बाद ये रोल आलिया को ऑफर हुआ।अब ये विवाद क्या मोड़ लेता है और राजामौली इसका कोई जवाब देंगे या आलिया को कैसे मनाएंगे ये तो वक़्त ही बताएगा।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story