×

Alia Bhatt: करण जौहर के साथ फिल्म प्रोड्यूस कर रहीं हैं आलिया भट्ट, किया बड़ा ऐलान

Alia Bhatt-Karan Johar: आलिया भट्ट की एक नई फिल्म को लेकर अपडेट सामने आया है, आइए आपको बताते हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 26 Sep 2023 9:24 AM GMT
Alia Bhatt-Karan Johar
X

Alia Bhatt-Karan Johar (Photo- Social Media)

Alia Bhatt-Karan Johar: आलिया भट्ट बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक ऐसी अदाकारा हैं, जो अक्सर डिमांड में रहती हैं। भले ही वह नेपो किड हैं, लेकिन दर्शक उनकी एक्टिंग को बेहद पसंद करते हैं, तभी तो वह हॉलीवुड तक अपना परचम लहरा चुकीं हैं। एक तरह से अगर देखा जाय तो आलिया भट्ट एक ऐसी नेपो किड हैं, जो सबसे सफल हैं और उनके पास एक के बाद एक फिल्मों की लाइन लगी रहती है। यही नहीं बहुत से सितारे उनके साथ काम करने के सपने भी देखते हैं, वहीं अब एक्ट्रेस की एक नई फिल्म को लेकर अपडेट सामने आया है, आइए आपको बताते हैं।

करण जौहर के साथ फिल्म प्रोड्यूस कर रहीं हैं आलिया भट्ट

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आलिया भट्ट और करण जौहर का रिश्ता बेहद खास है। करण जौहर कई बार इस बात का जिक्र कर चुके हैं वो आलिया भट्ट को अपनी बेटी की तरह मानते हैं, वहीं आलिया भी उनके साथ एक खास बॉन्ड साझा करती हैं। खास बात तो यह भी है कि आलिया भट्ट ने करण जौहर की फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू भी किया था और अब वही आलिया भट्ट बॉलीवुड प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर के साथ फिल्म प्रोड्यूस करने जा रहीं हैं, जिसका ऐलान आज कर दिया गया है।



आलिया भट्ट ने दी जानकारी

आलिया भट्ट ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी आने वाली फिल्म से जुड़ी जानकारी दी, जिसका नाम "जिगरा" है। आलिया भट्ट इस फिल्म में बतौर एक्ट्रेस तो नजर आएंगी ही, साथ ही फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रहीं हैं। फिल्म "जिगरा" को प्रोड्यूस करने के लिए आलिया भट्ट और करण जौहर ने अपना हाथ मिलाया है।


आलिया ने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर फिल्म "जिगरा" का टीजर जारी किया और साथ ही एक खास कैप्शन भी लिखा। आलिया ने कैप्शन में लिखा, "प्रजेंटिंग #जिगरा.....बहुत ही टैलेंटेड वासन बाला द्वारा डायरेक्ट की जा रही, धर्मा प्रोडक्शन और इटरनल सनशाइन द्वारा प्रोड्यूस की जा रही.... धर्मा प्रोडक्शन के साथ डेब्यू करने से लेकर, अब उनके साथ फिल्म प्रोड्यूस करने तक, बहुत ही तरह से ऐसा लग रहा है जैसे वहां आ गईं हूं, जहां से मैंने शुरुआत की थी।" इसके आगे आलिया ने अपनी इस फिल्म को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर करते हुए, फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म "जिगरा"

आलिया भट्ट की फिल्म "जिगरा" को लेकर दर्शक बेहद एक्साइटेड हो चुके हैं और वे अपनी उत्सुकता भी जाहिर कर रहें हैं। वासन बाला के डायरेक्शन में बनी फिल्म "जिगरा" इस साल नहीं, बल्कि अगले साल सितंबर महीने की 27 तारीख को रिलीज होगी। हालांकि अभी तक फिल्म के दूसरे स्टारकास्ट और कहानी को लेकर कुछ जानकारी सामने नहीं आई है

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story