×

Alia Bhatt Bag Price: आलिया भट्ट के रेड बैग की कीमत जान उड़ जाएंगे होश, देखें आलिया भट्ट का देसी लुक में विदेशी तड़का

Alia Bhatt Bag Price: आलिया भट्ट (Alia Bhatt ) का एयरपोर्ट लुक सामने आया है जिसमे वो सफेद सूट में देसी अंदाज़ में दिखाई दे रही हैं।आपको बता दे कि उनके हाथों में दिखा रेड कलर का 1.69 लाख का Gucci का बैग (alia bhatt bag ki kimat) काफी चर्चा में बना हुआ है।

Anushi Gupta
Written By Anushi Gupta / Shweta
Published on: 9 Nov 2021 10:59 AM GMT (Updated on: 9 Nov 2021 12:30 PM GMT)
alia bhatt
X

आलिया भट्ट (फोटोः सोशल मीडिया)

Alia Bhatt Bag Price: बॉलीवुड सेलेब्स हो या टीवी एक्ट्रेस वो हमेशा ही अपने एयरपोर्ट लुक के लिए चर्चा में बने ही रहते हैं। क्या उनके कपड़े और क्या उनके साथ की ऐसेसरीज सभी पर मीडिया की खोज रहती ही है। हाल ही में सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt ) का एयरपोर्ट लुक सामने आया है जिसमे वो सफेद सूट में देसी अंदाज़ में दिखाई दे रही हैं।आपको बता दे कि उनके हाथों में दिखा रेड कलर का 1.69 लाख का Gucci का बैग (alia bhatt bag ki kimat) काफी चर्चा में बना हुआ है. मंडे के दिन अलिअ भट्ट (alia bhatt bag brand) को देसिलूक में एयरपोर्ट पर देखा गया जिसे लेकर वह एक बार फिर मीडिया की नजरों में आ गयी हैं।

देखें अलिया भट्ट का कीमती बैग

आपको बता दे कि बॉलीवुड सेलेब्स चर्चा में बने रहने के लिए बॉलीवुड सेलिब्रिटी अपने एयरपोर्ट लुक को लेकर खास ध्यान रखते हैं। प्रियंका चोपड़ा से लेकर दीपिका, आलिया, सोनम, करण जौहर, रणवीर सिंह सभी अपने लुक को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। इसके लिए वह सिर से लेकर पैरों तक महंगे ब्रांडेड कपड़ों से ढके नजर आते हैं।


देखें अलिया भट्ट की दूसरी फोटो


उनके लिए ब्रांडेड कपड़ों या सामानों को केरी करना आम बात सी हो गयी है। आलिया भट्ट को भी एयरपोर्ट पर स्पॉट (alia bhatt branded bag collection) करने के बाद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जोरों से वायरल होनी शुरू हो गयी है और लोग उनके इतने महंगे ब्रांडेड बैग की तारीफ भी करते हुए नज़र आ रहे हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि आलिया के Gucci के इस बैग की (alia bhatt bag Gucci) कीमत लाखों में है। लग्जरी ब्रांड की वेबसाइट के अनुसार, आलिया के इस रेड बैग की कीमत 1980 यूरो यानी लगभग 1.69 लाख रुपये है।


वहीं आलिया भट्ट के लुक की बात करें तो उनके माथे पर लगी बिंदी उनके वाइट ड्रेस लुक को कम्पलीट करते हुए दिखाई दे रही हैं। अकसर आलिया भट्ट के लुक्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है जिसे लेकर उनके फैंस आलिया भट्ट को काफी पसंद करते हैं. एयरपोर्ट पर दिखे सिंपल लुक में भी आलिया भट्ट कमाल की नज़र आ रही है जसिको लोग बेहद तारीफ करते हुए दिख रहे हैं। फिलहाल आपको बता दें कि महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट बचपन से ही ब्रैंडेड हैंडबैग की शौकिन हैं। इससे पहले भी वह अपने महंगे डिजाइनर बैग (alia bhatt bag collection) के कारण सुर्खियों में बनी रही। कुछ दिन पहले ही वे एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थी। उस दौरान आलिया ने महंगे डिजाइनर बैग Balenciaga Tote कैरी कर रखा था। जिसकी कीमत 92,736 हजार रुपये रहा।

Shweta

Shweta

Next Story