×

Alia Bhatt Pregnancy: इस अस्पताल में आलिया अपने पहले बच्चे को देंगीं जन्म, बुक किया गया रूम!

Alia Bhatt Pregnancy: आलिया और रणबीर का पहला बच्चा एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में जन्म लेगा।

Shweta Srivastava
Published on: 18 Oct 2022 4:46 AM GMT
Alia Bhatt Pregnancy
X

Alia Bhatt Pregnancy (Image Credit-Social Media)

Alia Bhatt Pregnancy: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही पैरेंटहुड एन्जॉय करने वाले हैं। कथित तौर पर, ये कपल नवंबर और दिसंबर के पहले वीक के बीच किसी भी समय अपने पहले बच्चे का वेलकम करने वाले हैं। वहीँ अब खबर आ रही है कि आलिया और रणबीर का पहला बच्चा एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में जन्म लेगा। वहीँ कपूर और भट्ट परिवार के सभी सदस्य इस नन्हे मेहमान का स्वागत करने के लिए काफी एक्साइटेड नज़र आ रहा है।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आजकल बी-टाउन में आये दिन सुर्ख़ियों में रहते हैं। ये कपल बॉलीवुड का सबसे फवरते कपल है और अब बहुत जल्द ये दोनों अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहे हैं। आलिया ने 27 जून 2022 को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ इस खुशखबरी को शेयर किया था । गौरतलब है कि आलिया और रणबीर ने इस साल 14 अप्रैल को एक निजी समारोह में शादी की थी।

वहीँ आलिया ने हाल ही में गोद भराई की और इंस्टाग्राम पर कई खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट कीं। पीले रंग के सलवार सूट में वो हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनके गोद भराई में नीतू कपूर, करिश्मा कपूर, सोनी राजदान, शाहीन भट्ट, महेश भट्ट, करण जौहर और कई अन्य सेलेब्स शामिल हुए थे।

अब, एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि गंगूबाई अभिनेत्री एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में अपने पहले बच्चे को जन्म देगी। कपूर परिवार के करीबी सूत्रों ने हमे बताया कि आलिया भट्ट को गिरगांव के एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में रजिस्टर किया गया है, कथित तौर पर नवंबर और दिसंबर के पहले सप्ताह के बीच किसी भी समय बच्चे जन्म देने की उम्मीद है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर और आलिया की ऑन-स्क्रीन जोड़ी के रूप में पहली फिल्म, ब्रह्मास्त्र: शिवा-पार्ट वन, ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया। इसने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 400 करोड़ रूपए अर्जित किये।फिल्म ने 37 करोड़ रुपये की कमाई के साथ जबरदस्त ओपनिंग की थी।

फिलहाल आलिया अपनी प्रेगनेंसी जर्नी को काफी एन्जॉय कर रहीं हैं वो अपने मैटरनिटी कपड़ों को लेकर भी सुर्ख़ियों में हैं जिन्हे लोग खूब पसंद कर रहे हैं आलिया की कुछ फिल्में भी पाइपलाइन में हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' का टीजर रिलीज किया है। फिल्म 2023 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। वहीँ उन्होंने रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग पूरी कर ली है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story